Breaking News

प्रेमी युगल की शादी में नया मोड़ युवक की पत्नी पहुंची कोतवाली

उंचाहार/रायबरेली। एक प्रेमी युगल की शादी पुलिस की मौजूदगी में शुक्रवार को कोतवाली परिसर स्थित मंदिर में कराई गयी थी । शनिवार को युवक की पत्नी ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस पर भी सवालिया निशान खड़े किये हैं और पीड़िता महिला ने कोतवाली में पति के विरुद्ध धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए मामले की तहरीर देकर गुहार लगाई है।

मामला कोतवाली क्षेत्र के गांव भीलमपुर का है। इस गांव के रहने वाले युवक की शादी सन 2009 में हुई थी। युवक महेंद्र कुमार की दो बेटियां भी हैं। उसकी पत्नी सीमा उसके घर में रहती है। युवक ने गांव की एक लड़की अर्चना से आंखे चार हुई तो दोनों में प्रेम हो गया। दोनों का प्रेम परवान चढ़ा तो मामला कोतवाली पहुंचा। शुक्रवार को कोतवाली में लड़की किसी भी सूरत में युवक से अलग होने को तैयार नहीं थी।

काफी बातचीत और मान मनौव्वल के बाद जब बात नहीं बनी तब पुलिस की मौजूदगी में प्रेमी युगल की शादी कोतवाली परिसर स्थित काली माता के मंदिर में करवा दी गई ।इस घटना के बाद शनिवार को युवक की पत्नी कोतवाली पहुंची और उसने इस मामले में तहरीर देकर विवाह विरुद्ध अपराध का आरोप लगाया है। फिलहाल महिला कोतवाली में मौजूद है और इंसाफ के लिए गुहार लगा रही है।कोतवाल विनोद सिंह का कहना है कि दोनों पक्षों ने स्वेच्छा से विवाह किया है। इसमें पुलिस का कोई हस्तक्षेप नहीं रहा है।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

विश्वनाथ मंदिर में अब नहीं होगी मन्नत की हौद भराई, 580 लीटर दूध से भरा जाता था अरघा

श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में अब हौद भराई पूजा पर रोक लगा दी गई है। ...