Aadarsh Nair एयरटेल के चीफ प्रोडक्ट ऑफिसर नियुक्त

लखनऊ। भारत की प्रख्यात दूरसंचार सेवा प्रदाता कंपनी भारती एयरटेल ने आदर्श नायर Aadarsh Nair को चीफ प्रोडक्ट ऑफीसर नियुक्त किए जाने की घोषणा की है।

जिम्मेदारी के तहत Aadarsh Nair

अपनी नई जिम्मेदारी के तहत Aadarsh Nair आदर्श नायर एयरटेल के डिजिटल उत्पादों और प्लेटफॉर्मों की जिम्मेदारी संभालेंगे और कंपनी की डिजिटल विकास यात्रा में अहम योगदान देंगे। वे बाजार अवसरों की पहचान और उन्हें प्राथमिकता देने के लिए एयरटेल की नेतृत्व टीम और भागीदारों के साथ मिलकर काम करेंगे। आदर्श भारती एयरटेल के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी (भारत और दक्षिण एशिया) गोपाल विट्ठल को रिपोर्ट करेंगे।

इस नियुक्ति पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए गोपाल विट्ठल ने कहा, ‘एयरटेल ने हमेशा से श्रेष्ठ वैश्विक प्रतिभाओं को आकर्षित किया है और लोगों के लिए सशक्तिकरण और विकास की संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए प्रयासरत है। हम अपने बोर्ड में आदर्श को शामिल कर बेहद उत्साहित हैं। उनके गहन अनुभव से हमारे एयरटेल 3.0 विजन का मूल्य बढ़ेगा। मैं नई जिम्मेदारी के लिए आदर्श को बधाई देता हूं।’

आदर्श कन्वय इंक. (अमेरिका) छोड़कर एयरटेल में शामिल हुए हैं। कन्वय इंक में वे प्रोडक्ट एंड ग्रोथ के प्रमुख थे। कन्वय में आदर्श उस नेतृत्व टीम का अहम हिस्सा थे जिसने कंपनी को 2.5 करोड़ डॉलर के स्तर से 1 अरब डॉलर के मूल्यांकन पर पहुंचाने में सफलता हासिल की है। उनकी टीम को 10 गुना राजस्व वृद्धि की राह पर सफलता हासिल करने का श्रेय जाता है।

कन्वय इंक. से पहले आदर्श मोबाइल विज्ञापन विश्लेषण कंपनी मर्चेक्स में प्रोडक्ट, डेटा एवं इंजीनियरिंग की कमान संभाल रहे थे। मर्चेक्स में उन्होंने राजस्व को बढ़ाने वाले नए एड-टेक प्लेटफॉर्म के विकास के लिए उत्पाद प्रबंधकों, डेटा वैज्ञानिकों और डेवलपरों की बड़ी टीमों का नेतृत्व किया।

 

About Samar Saleel

Check Also

10 हजार रुपये से कम के वो स्मार्टफोन्स जिसमे मिलेगा 48 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बजट सेगमेंट में हाल के कुछ महीनों में ...