Breaking News

उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी को लगा तगड़ा झटका, भाजपा में शमिल होंगे दीपक बाली

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बाली आज भाजपा में शामिल होंगे। उन्होंने सोमवार को अपने पद और आप की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था।’आप’ के पिछले महीने कर्नल अजय कोठियाल द्वारा इस्तीफा देने के दीपक बाली को प्रदेश अध्यक्ष बनाया था।

महज एक महीने से भी कम समय के अंदर बाली ने इस तरह इस्तीफा देकर सबको चौंका दिया है। अपने इस्तीफे में बाली ने ‘आप’ की कार्यप्रणाली के साथ चलने में असहजता व्यक्त की है।  बाली चुनाव तो नहीं जीत सके लेकिन वह लगभग 16,000 वोट हासिल करने में सफल रहे।

चुनाव के कुछ महीने बाद आम आदमी पार्टी ने उन्हें उत्तराखंड प्रदेश अध्यक्ष बनाया था। इसके बाद सोमवार रात उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया।उत्तराखंड में चार महीने पहले ही संपन्न हुए विधानसभा चुनाव में कर्नल कोठियाल ‘आप’ की ओर से मुख्यमंत्री पद का चेहरा थे। वह गंगोत्री विधानसभा सीट से मैदान में उतरे थे, लेकिन भाजपा के सुरेश सिंह चौहान से चुनाव हार गए।

बाली ने कहा कि आम आदमी पार्टी की कार्यप्रणाली के साथ चलने में वह असहज महसूस कर रहे थे और इसी के चलते वह पद छोड़ रहे हैं। बाली ने अपना इस्तीफा आप के राष्ट्रीय संयोजक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उत्तराखंड प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया को भेज दिया है।

About News Room lko

Check Also

औरैया में 24 वर्ष से वांछित 50 हजार रूपए का ईनामियां डकैत गिरफ्तार

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Sunday, June 26, 2022 औरैया। उत्तर ...