Breaking News

आमिर खान के बेटे जुनैद खान ने पूरी की अपनी दूसरी फिल्म के शूटिंग

मुंबई। बॉलीवुड के आइकॉन आमिर खान (Aamir Khan) के बेटे जुनैद खान (Junaid Khan) बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना कदम रखने के लिए तैयार हैं। इतना ही नहीं वे बेहद खूबसूरत तरीके से थिएटर के साथ सिनेमा में भी अपना बैलेंस बनाकर चल रहें हैं। यशराज फिल्म्स की फिल्म ‘महाराजा’ (Maharaja) के साथ अपने करियर की शुरुआत करने की तैयारी कर रहे जुनैद का अपने काम के लिए डेडीकेशन साफ झलकता है, क्योंकि उन्होंने हाल ही में 58 दिनों के इंटेंस शूट के बाद, अपने दूसरे प्रोजेक्ट की शूटिंग पूरी कर ली है।

आमिर खान के बेटे जुनैद खान ने पूरी की अपनी दूसरी फिल्म के शूटिंग

एक्टर के करीबी एक सोर्स ने खुलासा करते हुए कहा है कि, बिजी शेड्यूल होने के बावजूद, जुनैद अपनी वर्सेटिलिटी को दिखाना जारी रखे हुए हैं। उन्होंने हाल ही में अपने दूसरे रोमांचक प्रोजेक्ट के लिए 58 दिनों की शूटिंग पूरी की है! इसके अलावा उन्हें पृथ्वी थिएटर के बाहर स्पॉट किया गया था, जिससे उनकी स्टेज से लेकर स्क्रीन तक से जुड़ी कमिटमेंट देखने मिल रही है।

सफेद कुर्ती में इहाना ढिल्लों का चुंबकीय अवतार

जुनैद खान की डेब्यू फिल्म के बाद अब यह दूसरी फिल्म उनके शानदार टेलेंट को सभी के सामने पेश करने वाली है। यह कहना होगा कि इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में जुनैद अपनी छाप छोड़ने के लिए तैयार हैं।

About Samar Saleel

Check Also

पर्यावरण संरक्षा जागरूकता के लिए बस्ती स्टेशन पर रेल कर्मियों ने बोर्ड एवं बैनर के माध्यम से यात्रियों को किया जागरूक

लखनऊ। पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ मण्डल में मिशन लाइफ के तहत पर्यावरण को अनुकूल करने हेतु ...