Breaking News

अनुष्का सेन को वेब सीरीज “दिल दोस्ती डिलेमा” के ट्रेलर से मिली तारीफों की बौछार

मुंबई। ग्लोबल स्टार अनुष्का सेन (Anushka Sen) वेब सीरीज “दिल दोस्ती डिलेमा” (Dil Dosti Dilemma) के ट्रेलर में असमारा का किरदार निभा रही हैं, जिसे दर्शकों द्वारा दिल खोलकर प्यार और तारीफें मिल रही है। ट्रेलर रिलीज के बाद से सोशल मीडिया पर जैसे उत्साह का सैलाब आ गया है। हर तरफ अनुष्का के रोल की तारीफ हो रही है और सभी उनके रोल पर अपना प्यार बरसा रहे हैं।

सफेद कुर्ती में इहाना ढिल्लों का चुंबकीय अवतार

कहा जाए तो, दर्शकों के सामने एक लंबे इंतजार के बाद यंग एडल्ट कैटेगरी में बेहद ईजी, रिलैक्सिंग और अपने आप में उत्साह से भरी कहानी आने के लिए तैयार है। इतना ही नहीं इसकी तुलना “एमिली इन पेरिस” और “नेवर हैव आई एवर” से की जा सकती है।

अनुष्का सेन को वेब सीरीज "दिल दोस्ती डिलेमा" के ट्रेलर से मिली तारीफों की बौछार

हर तरफ से मिल रहे रिस्पॉन्स पर बात करते हुए अनुष्का सेन कहती हैं, दर्शकों और फैंस द्वारा मिल रहे रिस्पॉन्स से मैं बेहद खुश हूं, मेरे अनुश्कियन अभी से मुझे असमारा बुला रहे हैं। उन्हे ट्रेलर बहुत पसंद आ रही है और उन्होंने इसके बारे में बहुत सारी अच्छी बाते भी कहीं हैं। मैं इस बात से भी खुश हूं कि सभी इन चीजों से खुद को रिलेट कर पा रहे हैं। जैसे ट्रेलर में मेरा डायलॉग ‘आपको पता है यंग होना कितना महंगा है ?।’ वह इसे रिलेट करते हुए अपना खुद का वर्जन भी बना रहे हैं।

यह बहुत मजेदार था कि मैंने असमारा पर स्विच किया और मैंने अपने फैंस को असमारा के रूप में जवाब दिया है। मजेदार बात यह है कि मैं अब ऐसा और करने जा रही हूं, और मुझे असल में खुशी है कि हर किसी को शो की वाइब पसंद आ रही है। उन्हें यह कहानी ताजे हवा की तरह लग रही है। जैसे की गर्मियां आ रही हैं, तब उन्हे लगता है कि उन्हें इस मौके पर रॉम कॉम की जरूरत है। वे इसे सभी के साथ देखने के लिए उत्साहित हैं, खास कर अपने दोस्तों, फैमिली, पार्टनर और ग्रैंडपैरेंट्स के साथ।

आमिर खान के बेटे जुनैद खान ने पूरी की अपनी दूसरी फिल्म के शूटिंग

वह आगे बात करते हुए कहती हैं, “मैं मिल रहे रिस्पॉन्स से बेहद खुश हूं। मैं मिल रहे रिएक्शन, कमेंट्स और मिल रहे DMs से खुश हूं। मुझे पता है कि वे हमेशा मेरा सपोर्ट करते हैं, लेकिन हर कोई, जिस तरह से उन्होंने रिस्पॉन्स दी है और ट्रेलर के साथ रिस्पॉन्स का डिटेल इतना अच्छा है कि मुझे असल में खुशी है कि हर कोई असमारा और शो और शो में हर किसी को पसंद कर रहा है, इसलिए आप सभी को इतना प्यार देने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद और प्लीज हमारे साथ बने रहें। आने वाले हफ्ते में शो से जुड़ा बहुत कुछ सामने आने वाला है। हमारा म्यूजिक एल्बम अब रिलीज हो चुका है, साथ ही 25 अप्रैल को दिल दोस्ती डिलेमा को प्राइम वीडियो पर जरूर देखें।

अनुष्का स्टारर दिल दोस्ती डिलेमा के ट्रेलर के आउट होने के साथ ही, दर्शकों के साथ साथ क्रिटिक्स भी अनुष्का के असमारा के किरदार की दिल खोलकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में दर्शकों को असमारा से रूबरू कराया गया है – जो बेंगलुरू के एक संपन्न परिवार की एक मजाकिया और आकर्षक युवा लड़की है, जो अपनी गर्मी की छुट्टियों को कनाडा में बिताने के लिए बेहद उत्साहित है। लेकिन, उसके प्लांस तब अजीब मोड़ लेते हैं, जब वह कनाडा की जगह अपने नाना-नानी के मिडल क्लास इलाके टिब्बरी रोड पहुंच जाती है।

‘जय हो पूरी तरह से एआर रहमान की रचना थी’, सुखविंदर ने राम गोपाल वर्मा के दावों का किया खंडन

अनुष्का अपने किरदार असमारा के जरिए सीरीज में जान फूंकती दिखाई दे रही हैं। और यही वह वजह है जो दर्शकों को सीरीज देखने के लिए बेसब्र बना रहा है। अनुष्का अपने जबरदस्त टेलेंट, अलग-अलग किरदारों के साथ अपनी वर्सेटिलिटी को पेश करते हुए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक अलग जगह बना रही हैं। इसमें कोई दो राय नहीं है कि उनका यह शो सफलता का स्वाद चखने वाला है और यही वजह है कि इसकी रिलीज के लिए उत्साह बना हुआ है।

About Samar Saleel

Check Also

पर्यावरण संरक्षा जागरूकता के लिए बस्ती स्टेशन पर रेल कर्मियों ने बोर्ड एवं बैनर के माध्यम से यात्रियों को किया जागरूक

लखनऊ। पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ मण्डल में मिशन लाइफ के तहत पर्यावरण को अनुकूल करने हेतु ...