Breaking News

सिसोदिया की गिरफ्तारी के बीच बोले AAP नेता सौरभ भारद्वाज, जेल दिल्ली सरकार की…वहां बहुत मजे…

दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की शराब घोटाले में गिरफ्तारी को लेकर मचे हंगामे के बीच आम आदमी पार्टी (आप) के प्रवक्ता और जल्द मंत्री बनने जा रहे सौरभ भारद्वाज ने कहा है कि जेल दिल्ली सरकार के अधीन है और वहां बहुत मजे हैं।

कार्यकर्ताओं को जेल से ना डरने की सलाह देते हुए सौरभ ने यह बात कही थी। अब उनका वह वीडियो वायरल हो रहा है। कांग्रेस नेता अलका लांबा ने इसे शेयर करते हुए तंज कसा कि वहां मसाज की सुविधा भी उपलब्ध है। गौरतलब है कि जेल में बंद सत्येंद्र जैन के मसाज के वीडियो सामने आए थे और इसको लेकर काफी विवाद हुआ था।

सौरभ ने आगे कहा, ‘कोई दिक्कत नहीं, कई साथी अंदर हैं। उसने बातचीत हुई है, मजे में हैं। कोई चिंता की बात नहीं है। अच्छी बात यह है कि जेल दिल्ली सरकार की है।’ यह कहते ही लोग तालियां बजाते हैं। कभी ‘आप’ में रहीं कांग्रेस नेता अलका लांबा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘तभी तो वहां आप के ठग नेताओं को मालिश तक की सुविधा उपलब्ध है। मेरी दिल्ली आप के ठगों से सावधान।’

वीडियो में सौरभ भारद्वाज उनके साथ मंत्री बनने जा रहीं आतिशी के साथ कार्यकर्ताओं को संबोधित करते दिख रहे हैं। इसमें सौरभ कहते हैं, ‘आम आदमी पार्टी लंबी लड़ाई लड़ने को तैयार है। आम आदमी पार्टी सोच के आई है, नरेंद्र मोदी से लड़ने के लिए कई लोगों की कुर्बानी देनी पड़ेगी। कुर्बानी के लिए तैयार हो? जेल जाने से डर तो नहीं लग रहा? बहुत मजे रहते हैं, कोई दिक्कत नहीं रहती।’ सौरभ के यह कहते ही ठहाका गूंजने लगता है। साथ में खड़ी आतिशी भी हंसने लगती हैं।

About News Room lko

Check Also

केरल में चुनावी सभा में पहुंचे अमित शाह, बोले- पीएफआई से मदद लेती है कम्युनिस्ट पार्टी और कांग्रेस

अमित शाह ने केरल में एक चुनावी रैली में कांग्रेस और कम्युनिस्ट पार्टी पर निशाना ...