Breaking News

आप विधायक आतिशी निकलीं कोरोना पॉजिटिव, CM केजरीवाल ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

दिल्ली में कोरोना वायरस का कहर जारी है। दिल्ली में बीते 24 घंटे में 93 लोगों की जान गई जो एक दिन में सबसे ज्यादा है। आम आदमी पार्टी की कालकाजी विधानसभा से विधायक आतिशी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। आतिशी ने बताया कि 16 जून को उन्होंने सर्दी-खांसी के लक्षण नजर आने के बाद कोरोना टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट आज 17 जून को पॉजिटिव आई है। फिलहाल आतिशी को हल्के लक्षण हैं और उन्होंने खुद को अपने घर में क्वारंटाइन कर लिया है।

आम आदमी पार्टी की विधायक आतिशी मार्लेना कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गई हैं। कालाका जी विधान सभा सीट से विधायक मार्लेना ने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है। उन्हें बुधवार को कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी मिली। एक दिन पहले ही उनमें कोरोना के लक्षण दिखे थे। जांच होने पर 17 जून को उनका टेस्ट पॉजिटिव आया। आतिशी ने बताया है कि ’16 जून को उन्होंने सर्दी खांसी के लक्षण नजर आने के बाद कोरोना टेस्ट कराया था। खबरों के मुताबिक, पार्टी के प्रवक्ता अक्षय मराठे भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिलहाल आतिशी को कोरोना के हल्के लक्षण हैं और उन्होंने खुद को अपने घर में क्वारंटाइन कर लिया है। आतिशी कोरोना के मामलों को लेकर हेल्थ डिपार्टमेंट के साथ काम कर रहीं थीं।

11 जून को हेल्थ डिपार्टमेंट के एक अधिकारी को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद 11 जून को ही आतिशी ने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया था। कोरोना पॉजिटिव होने वाली आतिशी आम आदमी पार्टी की तीसरी विधायक हैं। इससे पहले करोल बाग के विधायक विशेष रवि और पटेल नगर के विधायक राजकुमार आनंद कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

कांग्रेस रायबरेली और अमेठी सीट पर अब भी मौन, बैठक में नहीं हुई चर्चा, लग रही हैं कई तरह की अटकलें

लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। पहले चरण की नामांकन प्रक्रिया भी पूरी हो ...