Breaking News

CHO के 2100 पदों पर यहाँ निकली बंपर भर्ती, जानें कितनी मिलेगी सैलरी और कैसे होगा आवेदन

बिहार में सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए आवेदन का शानदार मौका है. बिहार स्वास्थ्य विभाग ने कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर (CHO) के पदों पर भर्ती के लिए बंपर वैकेंसी निकाली है.

योग्यता

इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी या संस्थान से बीएससी नर्सिंग या GNM की डिग्री होनी चाहिए.

पदों की संख्या
बिहार स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर (CHO) के कुल 2100 पदों पर भर्ती की जाएगी.

 आयु सीमा
बिहार में कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर (CHO) के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु उम्र 21 साल जबकि अधिकतम उम्र 42 साल निर्धारित है. वहीं, आरक्षित उम्मीदवारों को नियनमानुसार अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी.

आवेदन शुल्क
UR/EWS/BC/MBC वर्ग के उम्मीदवारों को 500 रुपये आवेदन शुल्क देना होगा जबकि SC/ST और महिला वर्ग के उम्मीदवारों के लिए 250 रुपये शुल्क निर्धारित है.

 कैसे करें आवेदन
इन पदों पर नौकरी पाने के लिए उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट Statehealthsocietybihar.Org पर जाने के बाद Careers पर ना होगा. फिर CHO Recruitment से संबंधित लिंक पर के रजिस्ट्रेशन करना होगा. बता दें कि आवेदन की अंतिम तिथि 29 जुलाई 2021 है.

About News Room lko

Check Also

अनूठा है सीएमएस का बाल फिल्मोत्सव, छात्रों-शिक्षकों व अभिभावकों की आम राय

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल कानपुर रोड ऑडिटोरियम में चल रहे अन्तर्राष्ट्रीय बाल फिल्मोत्सव में 91 ...