Breaking News

नए सेफ्टी फीचर से लैस होगी Mahindra XUV 700, ड्राइवर को नींद आने पर भी कर देगी सावधान

घरेलू एसयूवी निर्माता कंपनी महिंद्रा की नई प्रीमियम एसयूवी XUV 700 अपने आधिकारिक डेब्यू के करीब है। ग्राहकों के बीच उत्साह पैदा करने के लिए, कंपनी हर हफ्ते में इसका एक नया टीज़र वीडियो जारी करती है.

कार के लेटेस्ट विडियो टीजर में स्मार्ट डोर हैंडल नजर आया। इस फीचर के जरिए जब आप कार को अनलॉक करते हैं तो हैंडल ऑटोमेटिकली पॉप आउट करता है। इसे आप की (Key) से अनलॉक कर सकते हैं और या फिर डोर पर लगा सेंसर टच करके भी इसे अनलॉक किया जा सकता है। है न बिल्कुल कूल !

इससे पहले कंपनी ने पिछले साल अपनी पॉप्युलर ऑफरोडर महिंद्रा थार को 15 अगस्त 2020 को लॉन्च किया था और अब एक्सयूवी 700 के साथ भी कंपनी ऐसा ही कुछ करने की तैयारी कर रही है।

XUV700 पेट्रोल एक नई 2.0L टर्बोचार्ज्ड मोटर का उपयोग करेगी जो 200bhp की पावर प्रदान करेगी और इसके डीजल एडिशन में 2.2L mHawk यूनिट होगी जो 185bhp की पावर पैदा करेगी। यानी नई Mahindra 7-सीटर SUV अपनी कैटेगरी की सबसे पावरफुल गाड़ी होगी।

जिसमें इसके सेगमेंट-फर्स्ट फीचर्स का खुलासा किया जाता है। हाल ही में जारी किए गए एसयूवी के नए टीज़र में ड्राइवर को झपकी आने पर पहचान सुरक्षा प्रणाली के साथ आएगी। नए फीचर में सिर हिलाना शुरू करने पर

About News Room lko

Check Also

लांच होने से पहले ही लीक हुई Royal Enfield Himalayan की तस्वीरें, पहली नजर में हो जाएंगे इसके दीवाने

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें रॉयल एनफील्ड की लोकप्रिय Himalayan adventure बाइक का ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *