Breaking News

हैदराबाद की एक महिला का आरोप: 139 लोगों ने किया उसके साथ बलात्कार

तेलंगाना के हैदराबाद की एक महिला ने सनसनीखेज आरोप लगाते हुये पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है कि पिछले कुछ सालों में 139 लोगों ने उसके साथ बलात्कार किया है. पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि इस शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है.

हैदराबाद के पुंजागुट्टा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार महिला का शादी के सालभर बाद 2010 में तलाक हो गया था. उसने शिकायत में कहा कि उसके पूर्व पति के कुछ रिश्तेदारों ने भी उसका यौन उत्पीडऩ किया. महिला को मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा गया है.

पुंजागुट्टा पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है. महिला की शिकायत के अनुसार 139 लोगों ने पिछले कुछ सालों में उसका अलग-अलग स्थान पर यौन शोषण किया और धमकी दी. वह आरोपियों के डर के कारण पुलिस में इतने समय तक शिकायत दर्ज नहीं करा पाई. उन्होंने आरोप लगाया कि शादी के तीसरे महीने के बाद से पति के चचेरे भाई और रिश्तेदारों ने उनका रेप करना शुरू कर दिया.

पुंजागुट्टा पुलिस ने कहा है कि मामले की जांच की जा रही है और दोषियों के खिलाफ जल्द से जल्द कड़ी कार्रवाई की जाएगी. पुलिस के अधिकारी का कहना है कि महिला को जाति के नाम पर भी गालियां दी गई. इसके अलावा रेप करते हुए उनका वीडियो भी बनाया गया. इसके बाद आरोपी महिला के साथ ब्लैकमेल करने लगा. उनसे कहा गया कि अगर वो इसके बारे में किसी को बताती है तो फिर सोशल मीडिया पर उनके फोटो और वीडियो को अपलोड कर दिया जाएगा.

About Aditya Jaiswal

Check Also

भारत में युवाओं को सशक्त बना रहा स्किल इंडिया डिजिटल हब

• अंतर्राष्ट्रीय श्रम संगठन (ILO) के वैश्विक कौशल मंच ने कौशल विकास के लिए भारत ...