Breaking News

महाराष्ट्र के मंत्री का बिहार के डीजीपी पर तंज, कहा- राज्य के अगले गृहमंत्री होंगे गुप्तेश्वर पांडे

सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच अब सीबीआई द्वारा की जाएगी. सुप्रीम कोर्ट ने केंद्रीय जांच एजेंसी से मामले की जांच करवाने का आदेश दे दिया. कोर्ट के फैसले के बाद महाराष्ट्र सरकार और महाराष्ट्र पुलिस को हार के रूप में देखा जा रहा है. इसी बीच महाराष्ट्र सरकार में मंत्री जितेन्द्र अवहाद ने बिहार के डीजीपी पर तंज कसा है.मंत्री ने कहा कि अगर बिहार में एनडीए जीतती है तो डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे राज्य के अगले गृहमंत्री होंगे.

एनसीपी के वरिष्ठ नेता और मंत्री ने ट्वीट करते हुए कहा कि मान लेते हैं कि नीतीश कुमार मुख्यमंत्री के रूप में फिर से वापसी करते हैं, बिहार के डीजीपी (पांडे) राज्य के निश्चित ही गृहमंत्री होंगे.

शिवसेना सांसद ने भी साधा था निशान

Loading...

बता दें, इससे पहले शिवसेना सांसद संजय राउत ने भी गुप्तेश्वर पांडे पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद उनके चेहरे पर असीम आनंद को देखा जा सकता था. उन्होंने कहा कि आईपीएस अधिकारी पटना में 19 अगस्त को मीडिया के सामने केवल भाजपा का झंडा लहरा रहे थे.

चुनाव जीतने जैसा जश्न

शिवसेना सांसद ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी निशाना साधते हुए कहा था कि मुख्यमंत्री मीडिया में ऐसे बयान दे रहे हैं, जैसे कि चुनाव जीत लिया है. राउत ने सीएम से पूछा था कि बिहार में, हत्या के कई मामलों को सीबीआई को सुपूर्द किया गया है-कितने वास्तविक आरोपी अबतक पकड़े गए हैं?

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

हाईकोर्ट की वर्चुअल कार्यवाही के दौरान सिगरेट पी रहे थे वकील, जस्टिस ने किया 10,000 का जुर्माना

 गुजरात में एक वकील ने वर्चुअल कोर्ट के दौरान स्मोकिंग की. नाराज गुजरात हाई कोर्ट ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *