Breaking News

घर में घुसकर जबरन दुष्कर्म करने का आरोप, मामला दर्ज

ऊंचाहार। कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासिनी एक विवाहित महिला ने पड़ोस के ही एक युवक पर घर में घुसकर मुंह में कपड़ा ठूंस कर जबरन उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए पीड़िता ने कोतवाली में तहरीर देकर युवक को नामजद किया है।

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासिनी एक महिला ने कोतवाली में तहरीर देकर पड़ोसी युवक को नामजद करते हुए आरोप लगाया है कि शनिवार की रात उसके पड़ोस में कीर्तन का प्रोग्राम हो रहा था। जिसमें मनोरंजन के लिए उसका पति भी गया हुआ था तभी रात्रि लगभग 12:30 बजे पड़ोस का ही एक युवक उसके पास आया और कहा कि उसके पति ने एक लोटा पीने के लिए पानी मंगाया है।

महिला जब पानी लाने घर चली गई तो पीछे पीछे पड़ोसी व्यक्ति भी अंदर घुस गया। और महिला को पानी भरते समय पीछे से दबोच लिया उसके बाद उसको जमीन पर गिरा कर मुंह में कपड़े ढूंस कर विवाहिता के साथ दुष्कर्म करने लगा। महिला ने जब छुड़ाकर भागना चाहा तो युवक ने जेब से चाकू निकालकर उसके पेट में लगा दिया और कहा कि तुम्हें जान से मार डालेंगे। और उसके साथ दुष्कर्म किया और चला गया। रोती बिलखती महिला दरवाजे पहुंची।

Loading...

रोने की आवाज सुनकर उसका पति व उसके साथ और गांव के अन्य लोग आ गए उसने सारी आपबीती अपने पति व लोगों को बतायी। कोतवाल पंकज तिवारी ने बताया कि प्रार्थना पत्र मिला है मामल दर्ज कर लिया गया है।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्र

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

शिक्षा व समाज में महिला सम्मान

उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनन्दी बेन पटेल बालिकाओं की शिक्षा व महिला जागरूकता के प्रति ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *