Breaking News

अर्नब गोस्वामी के समर्थन में प्रदर्शन कर रहे तेजिंदर बग्गा और कपिल मिश्रा गिरफ्तार

दिल्ली। रिपब्लिक टीवी के प्रमुख अर्नब गोस्वामी के समर्थन में राजघाट के समीप प्रदर्शन कर रहे भाजपा नेता तेजिंदर बग्गा और कपिल मिश्रा को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। ज्ञातव्य हो अर्नब गोस्वामी को 53 साल के इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नाइक को कथित रूप से आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में बुधवार को गिरफ्तार किया गया था। फिलहाल वो इस समय न्यायिक हिरासत में हैं और जमानत के लिए हाईकोर्ट में सुनवाई होनी है।

Republic TV के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी को जिस इंटीरियर डिजाइनर को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में बुधवार को गिरफ्तार किया गया था वह मामला साल 2018 का है। 2018 के मई महीने में इंटीरियर डिजायनर अन्वय नाइक औऱ उनकी मां कुमुद नाइक ने अलीबाग के अपने घर मे खुदकुशी कर ली थी। मरने के पहले अन्वय ने सुसाइड नोट छोड़ा था, जिसमें उन्होंने अपनी मौत के लिए तीन लोगों को जिम्मेदार ठहराया गया था, उनमें से एक नाम अर्नब गोस्वामी का भी था।

Loading...

वहीं अर्नब गोस्वामी को रविवार अलीबाग से तलोजा जेल ले जाया गया। पुलिस की जिस वैन में लाया गया, उस वैन की खिड़कियों पर काले कपड़े के पर्दे लगे हैं। वैन के अंदर से अर्णब ने कहा कि मेरी जान को खतरा है। मुझे मेरे वकीलों से मिलने नही दिया जा रहा है। उन्होंने पुलिस पर आरोप लगते हुए कहा कि उन्हें मारा-पीटा गया है।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

कोरोना की चपेट में आए दिल्ली सरकार के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय

देश में लगातार बढ़ रहा कोरोना प्रकोप आम जनता के साथ साथ मंत्रियों को अपनी ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *