Breaking News

अमेरिका में छाई मलाइका की जवानी, स्टेज पर ठुमको से लगाई आग

बॉलीवुड की एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा यूं तो अपनी फिटनेस और अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर काफी चर्चा में रहती है लेकिन हाल ही में मलाइका ने विदेशो में अपने ठुमको से हर किसी को दीवना बना दिया।जी हां ऐसे में पिछले दिनों मलाइका ने न्यू जर्सी में डांस परफॉर्मेंस किया था। इस शो की तस्वीरे मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर अब शेयर कि हैं। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में मलाइका काफी खूबसूरत लग रही हैं। मलाइका ने 4 तस्वीर शेयर की हैं।

जिसमें सामने आई पहली तस्वीर में वो देसी लुक में नजर आ रही।ऐसे में पिंक लहंगे में एक पोज में खड़ी हुई हैं। मिनिमल मेकअप के साथ खूबसूरत लग रही हैं।तो वही सामने आई दूसरी फोटो में पिंक और ग्रीन ड्रेस में नजर आ रही हैं। वहीं आखिरी लुक की बात करें तो ब्लैक कलर की शिमरी ड्रेस में दिखाई दे रही हैं।

गौरतलब है कि काफी समय से मलाइका बोस्टन में अपने स्टेज शो को लेकर काफी एक्साइटिड थीं। जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं थीं। हाल ही में मलाइका का एक वीडियो भी इंटरनेट पर छाया हुआ था। इस वीडियो में उनके को-डांसर्स उनके स्टेप्स फॉलो करते नजर आ रहे थे।गौरतलब है कि इन दिनों मलाइका अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर काफी चर्चा में है।हालांकि पिछले दिनो ही मलाइका ने इसे लेकर कहा था कि अगर वे दोनों शादी करते हैं तो वह इस बात को बताने में बिल्कुल नहीं कतराएंगी।

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...