Breaking News

यूपी पुलिस का कारनामा, बच्चों की लगा दी ड्यूटी

रामपुर जिले की सैफनी चौकी पुलिस का रविवार लॉकडाउन के दौरान हदें पार कर देने वाला वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें बाल श्रम कराने का गंभीर अपराध पुलिस खुद कर रही है। लॉकडाउन के दौरान पुलिस नाबालिग बच्चों से बीच सड़क पर वाहनों को रुकवाने का काम करा रही है। इसके लिए बाकायदा बच्चों के हाथों में डंडा थमा दिया। इसका वीडियो वायरल होते ही महकमे में हड़कम्प मचा गया। कोरोना के बढ़ते संक्रमण से निपटने के लिए रविवार को प्रदेशभर में लॉकडाउन के आदेश थे। जिसके अनुपालन में पुलिस भी जगह-जगह मुस्तैद थी।

सैफनी में शाहबाद-बिलारी मुख्य मार्ग पर छितौनी तिराहे पर आंबेडकर मूर्ति के सामने पुलिस चेकिंग कर रही थी। इस दौरान सैफनी पुलिस अपने दायरे भूल बैठी। पुलिस ने छोटे-छोटे बच्चों को डंडे थमाकर सड़क पर उतार दिया है। इसकी चार वीडियो वायरल हुई हैं, जिसमें कई किशोर डंडों से वाहनों को रोकने का काम करते दिख रहे हैं। जबकि पुलिस के साहब सड़क के एक साइड में कुर्सी डालकर बैठे हैं और बच्चों को कमांड कर रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद महकमे में हड़कम्प मचा हुआ है।

शाहबाद कोतवाल शिवचरन सिंह ने बताया की इस समय फोर्स की कमी है। दूसरे जिलों में चुनाव ड्यूटी में फोर्स गई हुई है। सैफनी चौकी इंचार्ज अकेले हैं और रात में मंडी समिति में स्ट्रांग रूम पर उनकी ड्यूटी रहती है। हो सकता है, बच्चों का सहारा ले लिया हो। वायरल वीडियो संज्ञान में नहीं आया है।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

औरैया में 152 ने जीती कोरोना जंग, दो की मौत

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें औरैया। जिले में शनि को दो और संक्रमितों ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *