Breaking News

अमिताभ ठाकुर के खिलाफ एक्टिविस्ट संजय का धरना स्थगित

लखनऊ। भारत के राष्ट्रपति इन दिनों लखनऊ समेत अयोध्या और गोरखपुर की यात्रा पर हैं. राष्ट्रपति की यात्रा के मद्देनज़र लखनऊ के एक्टिविस्ट एक्टिविस्ट संजय शर्मा ने वृहद् लोकहित में अमिताभ ठाकुर के खिलाफ आगामी दिनांक 29 अगस्त को प्रस्तावित धरना और चुनाव अभियान स्थगित करने की घोषणा की है।

गौरतलब है कि पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर के खिलाफ चुनाव लड़ने का ऐलान करने वाले लखनऊ के एक्टिविस्ट संजय शर्मा ने गोमतीनगर में अमिताभ ठाकुर के आवास के बाहर अकेले सांकेतिक धरना देकर अमिताभ के खिलाफ चुनावी अभियान का श्री गणेश करने की अनुमति देने के लिए जिला प्रशासन समेत तमाम अधिकारियों से अनुमति माँगी थी. संजय ने बताया कि उस समय उनको राष्ट्रपति के कार्यक्रम का ज्ञान नहीं था इसीलिये राष्ट्रपति के कार्यक्रम की जानकारी होने पर देश के कर्तव्यशील नागरिक होने का फर्ज निभाते हुए संजय ने धरना देकर अमिताभ के खिलाफ चुनावी अभियान की शुरुआत करने का कार्यक्रम स्थगित कर दिया है।

संजय ने बताया कि अमिताभ का असली चेहरा देश की जनता के सामने लाने के लिए संजय ने अमिताभ को इन कैमरा लाइव बहस की चुनौती भी दी है जिस पर उनको अभी भी अमिताभ के उत्तर का इंतज़ार है।

संजय ने अमिताभ पर अपनी स्वार्थ सिद्धि के लिए महिला विरोधी मानसिकता रखने का आरोप लगाते हुए देश के राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री से मांग की है कि सुप्रीम कोर्ट के बाहर आत्मदाह करने वाले युवक-युवती के मृत्यु पूर्व के वीडियो बयान के आधार पर तत्कालीन आईजी नागरिक सुरक्षा पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर समेत अन्य सभी नामितों  के खिलाफ तत्काल प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज कराकर सीबीआई से विवेचना की जाए.

About Samar Saleel

Check Also

बड़ौत में विजय संकल्प रैली में पहुंचे जयंत और पत्नी चारू चौधरी, मंच से जमकर गरजे सीएम योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ और रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह के साथ ही चारू चौधरी आज ...