Breaking News

बाइक सवार युवक को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, गंभीर घायल

• युवक परिचय को छोड़ने नदी तिराहे पर गया था, रिम्स सैंफई के लिए रेफर

बिधूना। कस्बा में काम निपटाने के बाद बाइक सवार युवक अपने परिचित को छोड़ने के लिए नदी तिराहे पर गया था। जहां पर उसके अज्ञात वाहन की चपेट में आ जाने से गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को एम्बुलेंस की सहायता से इलाज के लिए सीएचसी बिधूना में भर्ती कराया गया। घायल युवक की गंभीर हालत को देखते हुए डाक्टरों ने सैंफई रेफर कर दिया।

जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के गांव रूपपुर सहार निवासी 35 वर्षीय राजीव कुमार पुत्र रामपाल कस्बा में अपना काम निपटाने के बाद अपनी बाइक से गांव रूपपुर वापस जाने ‌से‌ पहले किसी परिचित को छोड़ने नदी तिराहे पर गया था। जहां पर राजीव की बाइक किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आ गयी। जिससे राजीव वहीं गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया।

बिधूना: किशोरगंज वार्ड में टूटी सडकें, पुलिया व खराब स्ट्रीट लाइट की समस्या, लोग बोले- काम के नाम पर हुई फार्मलटी

आसपास के लोगों ने घायल‌ राजीव को एम्बुलेंस की सहायता से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिधूना में भर्ती कराया। जहां पर डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद युवक की गंभीर हालत को देखते हुए रिम्स सैंफई #रेफर कर दिया। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी रामसहाय पटेल ने बताया कि युवक किसी वाहन से टकराया है। युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तहरीर मिलने पर आवश्यक कार्रवाई की जायेगी।

रिपोर्ट – राहुल तिवारी/संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

अरविंद केजरीवाल की बढ़ी न्यायिक हिरासत, सात मई को होगी अगली सुनवाई

दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अरविंद केजरीवाल की न्यायिक हिरासत सात ...