Breaking News

बैक टू बैक फिल्मो से भोजपुरी जगत में खलबली मचाने को बेकरार अभिनेता मुकेश ओझा

हम आप सभी को एक ऐसे अभिनेता से रुबरु कराना चाहते हैं जो भविष्य का एक चमकता सितारा है। जी हां,सही सुना आपने इस साल बैक टू बैक फिल्मो से भोजपुरी सिनेमा मे खलबली मचाने को बेकरार हैं नवोदित स्टार अभिनेता मुकेश ओझा। मुकेश ओझा का जन्म 2 सितंबर 1992 में बिहार के कटिहार के छोटे से परिवार मे हुआ था। जबकि इनका बचपन व पालन पोषण झारखंड के गिरीडीह में हुआ है तथा इनकी पढ़ाई-लिखाई भी गिरीडीह में ही हुआ है। दिलचस्प बात ये भी है की अभिनेता मुकेश ओझा का पूरा खानदान बिहार के आरा जिला में है।

मुकेश मूलरूप के आरा के रहने वाले है। बचपन से ही सिनेमा के प्रति इनके जुनुन और हीरो बनने का पागलपन ने इन्हे 12 की परीक्षा के बाद ही इन्हे पटना भगा दिया और पटना पहुँचने के बाद उन्हें “महेश्वरी फिल्म्स इन्टरटेन्मेन्ट” नाम की एक कंपनी ने एक्टिन्ग क्लास और फिल्म मे काम दिलाने के नाम पर इनसे 15000 रुपये लूट लिए। उसके बाद भी इन्होने हार नहीं मानी और कई सालो तक संघर्ष करते रहे। आप सभी को जानकर हैरानी होगी अभिनेता मुकेश ओझा के पिता एक सिनेमाघर मे एक छोटे कर्मचारी थे। अतः ये कहना गलत नहीं होगा की हीरो बनने का जुनुन उनका उनके पिता से ही आया होगा। लगभग 9 सालो तक संघर्ष करने के बाद उन्हे भोजपुरी जगत मे आनंद ओझा-काजल रघवानी स्टारर फिल्म “सबसे बड़ा मुजरिम” में बतौर सपोर्टिन्ग आर्टिस्ट काम करने का मौका मिला।

इसके बाद इन्होने एक बार फिर आनंद ओझा-काजल रघवानी स्टारर फिल्म “हीरोगिरि” में निर्देशक “मनोज एस तोमर” के साथ काम करने का मौका मिला बतौर सह निर्देशक। इसके बाद इन्होने दो-तीन फिल्मे भी की बतौर सह निर्देशक। इनके काम और जुनून को देखकर निर्देशक “मनोज एस तोमर” ने इनके टैलेन्ट को पहचाना और अपनी प्रोड्क्सन की दो फिल्मो का अनाउंसमेंट किया “शिकारी और सुपरहीरो” और इन दोनों फिल्मो में अभिनेता मुकेश ओझा को बतौर हीरो फाइनल किए। आप सभी को बता देना चाहता हूँ की इसी फिल्म “शिकारी” से अभिनेता मुकेश ओझा भोजपुरी जगत मे बतौर हीरो लौंच हो रहे हैं। इस फिल्म में इनके विपरीत अभिनेत्री “संचिता बनर्जी और मणि भट्टाचार्य” जैसी सुपर अभिनेत्री अभिनय करती नजर आएंगी। अभी हाल ही में इस फिल्म का फर्स्ट शेडूल समाप्त हुआ है।

पीआरओ “आर्यन पांडे” से एक खास बातचीत में नवोदित स्टार अभिनेता “मुकेश ओझा” ने बताया की वे बहुत उत्साहित है अपनी दोनों फिल्मो को लेकर खास करके शिकारी को लेकर क्युकि इसकी शूटिंग का फर्स्ट शेड्यूल समाप्त हो चुका है। उन्होने बताया की इतने साल मेहनत करने के बाद फाईनली उनकी मेहनत रंग ला ही दी। अभिनेता मुकेश ओझा ने पीआरओ आर्यन पांडे के माध्यम से निर्देशक “मनोज एस तोमर” का धन्यवाद किया की उन्होने उन्हें इस फिल्म के काबिल समझा और मेरे इतने साल के मेहनत और सपने को साकर किया।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

माइकल डगलस का खुलासा, एंटमैन एंड द वैस्प क्वांटमैनिया में अपने किरदार की चाहते थे खतरनाक मौत

माइकल डगलस हॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक हैं। अपनी अदाकारी से वे वैश्विक ...