Breaking News

नवोदित स्टार अभिनेता विमल पांडे ने आर्यन पांडे को बनाया अपना पर्सनल पीआरओ

चॉकलेटी बॉय के नाम से मशहूर अभिनेता विमल पांडे ने भोजपुरी जगत के स्टार प्रचारक आर्यन पांडे को अपना पर्सनल पीआरओ साइन कर लिया है। इस खबर की पुष्टि खुद अभिनेता विमल पांडे और पीआरओ आर्यन पांडे ने की है। आप सभी को बता देना चाहता हूं कि अभिनेता विमल पांडे और पीआरओ आर्यन पांडे एक ही जिले के रहने वाले हैं। कई फिल्मो और म्युजिक वीडियो मे अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके नवोदित स्टार अभिनेता विमल पांडे इन दिनों अपनी अपकमिन्ग फिल्म “हीरा बाबू एमबीबीएस” और भोजपुरी जगत के स्टार प्रचारक आर्यन पांडे को अपना पर्सनल पीआरओ साइन कर सुर्खियो में हैं। भोजपुरी के जानकारो की माने तो अभिनेता विमल पांडे और पीआरओ आर्यन पांडे दोनों एक स्वभाव के हैं। दोनो अपने अपने क्षेत्र में तेजी से आगे बढ़ रहे हैं, जहाँ एक तरफ अभिनेता विमल पांडे बैक टू बैक दो फिल्मे कर चुके हैं और एक की शूटिंग बहुत जल्द शुरू करने वाले हैं।

इसी बीच इन्होने पीआरओ आर्यन पांडे को अपना पर्सनल पीआरओ साइन कर लिया हैं। जिसकी जानकारी खुद उन्होने दी है। हाल ही में अभिनेता विमल पांडे की एक भोजपुरी फिल्म “दिल दिया है जान भी दूँगा” लोगों को खुब पसंद आ रहा है।दिलचस्प बात ये है कि अभिनेता विमल पांडे का कद धीरे-धीरे भोजपुरी सिनेमा में दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है। अभिनेता विमल पांडे की माने तो पीआरओ आर्यन पांडे एक बेहतरीन और इन्रजेटीक पीआरओ हैं। जिनके पास लुभा देने वाले शब्दों का भंडार हैं। अभिनेता विमल पांडे ने बताया की वो बहुत खुश हैं पीआरओ आर्यन पांडे को साइन करके, क्योंकि आर्यन भविष्य में भोजपुरी इन्डस्ट्री के सबसे बेहतरीन पीआरओ में से एक होंगे। आप सभी को जानकर हैरानी होगी की पीआरओ आर्यन पांडे बहुत ही कम उम्र के पीआरओ आर्यन पांडे इन दिनों भोजपुरी जगत के सबसे सफल पीआरओ मे गीने जाते हैं।

एक खास बातचीत में अभिनेता विमल पांडे ने बताया कि आर्यन ना सिर्फ मेरा पर्सनल पीआरओ है बल्कि मेरे छोटा भाई जैसा है और उम्मीद है की हम दोनों की जोड़ी कुछ नया जरूर करेगी। वहीं इससे उत्साहित आर्यन पांडे ने अभिनेता विमल पांडे का पर्सनल पीआरओ बनने पर खुशी जताई है।

About Samar Saleel

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...