Breaking News

मेगास्‍टार अमिताभ बच्चन के लिए अभिनेता सुमीत राघवन ने गाया गाना

‘कौन बनेगा करोड़पति’ सीजन 15 के मंच पर पहुंचे अभिनेता सुमीत राघवन ने मेगास्टार अमिताभ बच्चन को उनकी तीन हिट धुनें गाकर सुनाई।क्विज आधारित रियलिटी शो के पारिवारिक विशेष सप्ताह के 60वें एपिसोड में, बिग बी ने सिटकॉम ‘वागले की दुनिया – नई पीढ़ी, नए किस्से’ की ‘द वागले फैमिली’ का हॉट सीट पर स्वागत किया।परिवा प्रणति और भारती आचरेकर के साथ सुमीत हॉट सीट पर आए। सुमीत ने शो में राजेश वागले का मुख्य किरदार निभाया है, परिवा ने वंदना वागले की भूमिका निभाई है, जबकि भारती को राधिका वागले के रूप में देखा जाता है।बातचीत के दौरान अमिताभ ने कहा, “राजेश (सुमीत का जिक्र करते हुए), आप जानते हैं कि मिस्टर कंप्यूटर कहते हैं कि आप एक अद्भुत गायक हैं। मैं चाहता हूं कि आप हमारे स्टूडियो दर्शकों के लिए प्रदर्शन करें।”‘शोले’ फेम अभिनेता ने कहा,” हम आपका प्रदर्शन देखने के लिए उत्सुक हैं।”

राजेश उर्फ सुमीत ने कहा, “सर, मैंने आपके गानों का मिश्रण तैयार किया है। तीन गाने हैं, गानों का स्तर अलग-अलग होता है लेकिन मैंने उन्हें किसी तरह से फिट किया है।”सुमीत ने ‘छूकर मेरे मन को’ गाने से शुरुआत की, जो 1981 की म्यूजिकल ड्रामा फिल्म ‘याराना’ से है, जिसमें अमिताभ, अमजद खान, नीतू सिंह, तनुजा और कादर खान ने अभिनय किया था। यह गाना मूल रूप से किशोर कुमार ने गाया है।इसके बाद अभिनेता ने ‘सलाम-ए-इश्क मेरी जान जरा कुबूल कर लो’ गाना गाया, जो 1978 के क्राइम ड्रामा ‘मुकद्दर का सिकंदर’ से है, जिसमें अमिताभ, विनोद खन्ना, राखी, रेखा, रंजीत और अमजद खान ने अभिनय किया था।

आखिरी गाने से पहले, सुमीत ने कहा, “यह एक प्रतिष्ठित गाना है।”इसके बाद उन्होंने ‘प्यार हमें किस मोड़ पे’ गाया, जो 1982 की एक्शन कॉमेडी ‘सत्ते पे सत्ता’ से है, जिसमें अमिताभ और हेमा मालिनी मुख्य भूमिका में थे।प्रदर्शन के बाद अमिताभ ने कहा,”यह शानदार था। मेरे मन में सभी संगीतकारों के लिए बहुत सम्मान है।

About News Desk (P)

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...