Breaking News

बॉलीवुड के धोनी अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर दी जान

बॉलीवुड में अपनी विशेष पहचान रखने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूर (34) ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर सुनकर हर कोई हैरान हैं। गौरतलब है कि कुछ दिन पूर्व उनकी मैनेजर ने भी 4 मंजिला इमारत से कूद कर खुदकुशी कल लिया था। घर के नौकर ने पुलिस को सुशांत द्वारा आत्महत्या करने की जानकारी दी।

सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या क्यों की यह अभी तक सभी लिए एक पहेली बनी हुयी है। नौकर ने पुलिस को बताया कि सुशांत कल बेहद परेशान थे, आज जब काफी देर तक दरवाजा खटखटाने के बाद उन्होंने दरवाजा नहीं खोला तो उसने दूसरी चाभी से मेन गेट खोल कर अन्दर प्रवेश किया। कमरे में उनका शव पंखे से लटका मिला।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ से की थी। अंकिता लोखंडे के साथ उनकी शानदार केमिस्ट्री की वजह से दर्शकों के दिलों में उन्होंने खास जगह बनाई। डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी, एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी, काई पो चे और छिछोरे जैसी फिल्मों ने सुशांत को बॉलीवुड में विशेष पहचान दिलाई। एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी फिल्म सुशांत सिंह राजपूत के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म रही। सुशांत सिंह राजपूत के असमय निधन की खबर से सारा बॉलीवुड जगत सदमे में है।

About Samar Saleel

Check Also

तत्क्षण मर्डर मिस्ट्री के साथ प्रेम कहानी भी

लखनऊ। हिंदी सिनेमा जगत नित नये प्रयोग के लिए जाना जाता है। इसी क्रम में ...