अभिनेत्री अलीशा शर्मा ने श्यामा किरदार से बनाई अपनी पहचान

मुम्बई। Zee गंगा के सबसे लोकप्रिय शो श्याम तुलसी में श्यामा के किरदार से अभिनेत्री अलीशा शर्मा घर घर अपनी एक अलग पहचान बना चुकी है। अलीशा शर्मा से मिली जानकारी के अनुसार उन्होंने बताया कि घर घर दर्शको के बीच पहचान बनाना इतना आसान नही था।

मेरे लिए बहुत ही कठिन रहा क्योंकि श्यामा का किरदार करना मेरे लिए काफी चैलेंजिंग रहा क्योंकि ये मेरा पहला सीरियल है जिससे मैने डेब्यू किया है। सबसे कठिन तब होता है जब एक छोटे से शहर से निकलकर मुम्बई जैसे मेट्रो सिटी में अपने आप को स्टेब्लिस करना।

अभिनेत्री अलीशा शर्मा ने श्यामा किरदार से बनाई अपनी पहचान

बता दे श्यामा किरदार इस सीरियल का सबसे प्यारा और अहम किरदार है जिसमे एक सीधी साधी सांवली लड़कीं है और उसमें टैलेंट बहुत होता है लेकिन उसकी ससुराल वाले उसकी सांवली सूरत की वजह से इग्नोर करते है उसके साथ सही व्यवहार नही करते है,पारिवारिक ताने बाने से बुनी हुई बहुत प्यारी कहानी है इस सीरियल की।

फैमिली ड्रामा के साथ साथ समाज को संदेश दे रहा है कि इंसान के टैलेंट को उसके रंग रूप से नही जांचा जा सकता है। अलीशा शर्मा के अलावा उनके अपोजिट मेल लीड में मनु कृष्णा निखिल के किरदार में है जो एक बहुत ही उम्दा कलाकार है।इस सीरियल के निर्माता है मीनाक्षी सागर,विजय आर यादव व संजय यादव और निर्देशक चेतन शर्मा है।

रिपोर्ट – रंजीत जायसवाल

About reporter

Check Also

तो कुछ इस अंदाज़ में अंकिता लोखंडे ने मायके-ससुराल वालों के साथ रक्षाबंधन का त्योहार किया सेलिब्रेट

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने शादी के बाद ...