Breaking News

मर्लिन समूह का पुणा रियल्टी मार्केट में प्रवेश, कोरेगांव पार्क में पेश है 18-East लग्जरी कमर्शियल प्रोजेक्ट

पुणे: पूर्वी भारत और प्रमुख राज्यों में सफल परियोजनाओं के बाद, देश के प्रमुख रियल एस्टेट समूहों में से एक, मर्लिन ग्रुप ने औपचारिक रूप से पुणे में रियल्टी बाजार में प्रवेश की घोषणा की है। समूह महत्वाकांक्षी परियोजनाओं के माध्यम से शहर में एक अनोखा बदलाव लाने के लिए तैयार है।

मर्लिन समूह का पुणा रियल्टी मार्केट में प्रवेश, कोरेगांव पार्क में पेश है 18-East लग्जरी कमर्शियल प्रोजेक्ट

मर्लिन समूह चार दशकों से अधिक समय से सबसे भरोसेमंद ब्रांड रहा है। इसमें कोलकाता, चेन्नई, रायपुर, अहमदाबाद, भुवनेश्वर और कोलंबो, श्रीलंका में 20 मिलियन वर्ग मीटर से अधिक के प्रोजेक्ट डेवलपर्स हैं। समूह ने देश और विदेश में अपना विश्वास और विश्वसनीयता स्थापित की है। उच्च तकनीक और गुणवत्तापूर्ण कारीगरी हमेशा ग्राहकों का दिल जीतने और इमारत के डिजाइन के माध्यम से जीवन बदलने के लिए तैयार रहती है।

समूह की योजना 3 मिलियन वर्ग फुट से अधिक के प्रस्तावित स्थान पर पुणे में रियल एस्टेट परिदृश्य पर अपनी पहचान बनाने की है। समूह कई आवासीय और वाणिज्यिक परियोजनाओं को कोरेगांव पार्क एनेक्स, वाकड, बाणेर और जांभूळवाडी में ला रहा है। मर्लिन ग्रुप ने 18-East, एक भव्य व्यावसायिक परियोजना के शुभारंभ की घोषणा करके अपना पहला सफल उद्यम शुरू किया है।

पुणे में कोरेगांव पार्क एनेक्स एक बहुत ही प्रीमियम स्थान है जो कई सुविधाओं से सुसज्जित है और इसमें कई कॉर्पोरेट ऑफिसेस होंगे। 1. 5 लाख वर्ग फुट के क्षेत्र में फैले इस बिजनेस सेंटर को अत्याधुनिक डिजाइन और परिष्कृत सुविधाओं के साथ एक प्रेरक वातावरण बनाने में अपनी महत्वाकांक्षा और सफलता के लिए सराहा जाएगा। 74 मीटर की ऊंचाई पर स्थित यह परियोजना एक लाभदायक व्यावसायिक स्थान पर स्थापित की जा रही है। यह निश्चित रूप से कर्मचारियों के लिए एक संतुलित कार्य और व्यवसाय के लिए एक मूल्य वर्धित संतुलन प्रदान करेगा। इस परियोजना का निर्माण शुरू हो गया है और यह 2025 तक पूरा हो जाएगा।

प्रोजेक्ट 18-East के बारे में: प्रोजेक्ट 18-East पुणे के मध्य में कोरेगांव पार्क एनेक्स में 74 मीटर ऊंचे टॉवर के साथ एक अत्याधुनिक वाणिज्यिक गगनचुंबी इमारत का निर्माण किया जाना है। यह जगह एक तरफ 100 एकड़ से ज्यादा हरियाली और दूसरी तरफ अद्भुत शहर की खूबसूरत प्रकृति को दर्शाएगी। 20 मंजिला टावर में 569 वर्ग फुट से लेकर 5,830 वर्ग फुट तक के कार्यालयों के लिए 16 मंजिलें होंगी। यह बड़े स्थानों के लिए फ्लेक्सी कार्यालय नियोजन विकल्प भी प्रदान करेगा। होनहार परियोजना में भूतल पर खुदरा शोरूम होंगे, जिसमें 1586 वर्ग फुट से 2026 वर्ग फुट के बड़े हिस्से में मेजेनाइन और दोगुनी ऊंचाई होगी। डबल हाइट के इस आलीशान शोरूम की ऊंचाई 6.7 मीटर है। यह परियोजना 2 बेसमेंट और पोडियम पार्किंग के 3 स्तर प्रदान करेगी।

शहर के प्रमुख आई.पी. जैसे मगरपट्टायह परियोजना आवासीय क्षेत्रों जैसे ट्रम्प टावर्स, वर्डे, विंडरमेयर, स्काई लाउंज, फोर्टालेजा आदि के करीब है। वेस्टिन, मैरियट सूट, कॉनराड, ताज ब्लू डायमंड, हयात जैसे पांच सितारा होटलों का समूह परियोजना के करीब होगा। यह फीनिक्स मॉल, सीजन्स मॉल, अमनोरा मॉल और मैरीप्लेक्स मॉल जैसे सर्वश्रेष्ठ शॉपिंग मॉल के करीब है। खराडी, हडपसर, विमान नगर, बंड गार्डन रोड, कैंप और बोट क्लब रोड, आय.टी समूहों और रोजगार केंद्रों तक निर्बाध पहुंच परियोजना 18-East को अन्य की तुलना में बड़ा बना देगी।

यह परियोजना आगामी मेट्रो स्टेशन, पुणे रेलवे स्टेशन और हवाई अड्डे के पास भी है। जैसे ट्रम्प टावर्स, वर्डे, विंडरमेयर, स्काई लाउंज, फोर्टालेजा आदि के करीब है। वेस्टिन, मैरियट सूट, कॉनराड, ताज ब्लू डायमंड, हयात जैसे पांच सितारा होटलों का समूह परियोजना के करीब होगा। यह फीनिक्स मॉल, सीजन्स मॉल, अमनोरा मॉल और मैरीप्लेक्स मॉल जैसे सर्वश्रेष्ठ शॉपिंग मॉल के करीब है। इनलाक्स और बुधरानी अस्पताल, कोलंबिया एशिया, रूबी हॉल, जहांगीर अस्पताल जैसे प्रसिद्ध अस्पताल भी परियोजना के करीब हैं। काम के व्यस्त कार्यक्रम के बाद, कर्मचारी शहर के सबसे अच्छे पब और लाउंज में आराम कर सकते हैं, जैसे कि ऑन लाउंज, ओक लाउंज, पेंटहाउस, हाई स्पिरिट कैफे और 18-East |

मर्लिन समूह के बारे में: 1984 में स्थापित, मर्लिन समूह अब भारत में अग्रणी रियल एस्टेट समूहों में से एक है, जिसमें पिछले चार दशकों में प्रतिष्ठित आवासीय और वाणिज्यिक परिसर, कार्यालय भवन और टाउनशिप हैं। इसकी उपस्थिति कोलकाता, अहमदाबाद, रायपुर, पुणे, चेन्नई और कोलंबो में फैली हुई है।

समूह के पास इबीसा द फ़र्न रिज़ॉर्ट और स्पा, कोलकाता और कोलकाता में प्रिंसटन क्लब भी है। समूह ने हाल ही में आर्किटेक्ट मोशे सब्दी द्वारा डिजाइन किया गया प्रतिष्ठित प्रोजेक्ट “अल्टायर” लॉन्च किया है।

About reporter

Check Also

2022 Maruti Suzuki Grand Vitara खरीदना आपके लिए क्या होगा फायदेमंद ? जानिए यहाँ

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें भारत की सबसे बड़ी कंपनी मारुति सुजुकी ने ...