Breaking News

अभिनेत्री अरुषि निशंक ने ‘हिट और फिट’ रहने के लिए लोगों को प्रेरित किया

अभिनेत्री अरुषि निशंक ने 'हिट और फिट' रहने के लिए लोगों को प्रेरित किया

मुंबई। अभिनेत्री आरुषि निशंक (Aarushi Nishank) ने अपनी प्राथमिकताएं तय कर ली हैं। प्राथमिकता की बात करें तो उनकी सर्वोच्च प्राथमिकताओं में से एक फिटनेस और स्वास्थ्य है। यही कारण है कि चाहे वह अपने दैनिक कार्यक्रम में कितनी भी व्यस्त या व्यस्त क्यों न हो, वह वास्तव में अपने वर्कआउट को कभी नहीं भूलती।

बड़े मियां छोटे मियां में अपने बेहतरीन एक्शन से अक्षय कुमार गेम में टॉप पर 

यह वास्तव में उनके अनुशासन का एक हिस्सा है और इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है, वह कई लोगों के लिए कुछ गंभीर फिटनेस लक्ष्य प्राप्त करने वाली एक सर्वोत्कृष्ट दिवा हैं।

अभिनेत्री अरुषि निशंक ने 'हिट और फिट' रहने के लिए लोगों को प्रेरित किया

एक सार्वजनिक हस्ती होने के नाते जो लोगों को सही तरीके से प्रभावित करने की शक्ति रखती है, अरुशी निश्चित रूप से अपनी जिम्मेदारी के बारे में अच्छी तरह से और वास्तव में जागरूक है। यही कारण है कि, ‘विश्व स्वास्थ्य दिवस’ के अवसर पर, आरुषि ने लोगों को ‘फिट और हिट’ जीवन के लिए सही तरीके से प्रेरित करने की जिम्मेदारी खुद लेने का फैसला किया।

लोकप्रिय अभिनेता साईं केतन राव ने खोले टीवी के सबसे सफल शो ‘इमली’ के राज़

अरुशी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो साझा किया जिसमें वह अपनी फिटनेस दिनचर्या के हिस्से के रूप में योग करती नजर आईं। उन्होंने अपने सभी प्रशंसकों को ‘हैप्पी वर्ल्ड हेल्थ डे’ की शुभकामनाएं दीं और इस प्रक्रिया में उन्होंने अपने प्रशंसकों को सही तरीके से लुभाने के लिए अपना एक शानदार वीडियो जारी किया।

अरुषि निशंक के पास आगे कई दिलचस्प परियोजनाएं आने वाली हैं, जिनकी आधिकारिक घोषणा जल्द ही सही समयसीमा के अनुसार हो।

About Samar Saleel

Check Also

कैम्पा कोला का नया कैंपेन लॉन्च, कोका कोला और पेप्सी को मिलेगी कड़ी टक्कर

• गर्मियों में कोक और पेप्सी को टक्कर देनें को तैयार है रिलायंस का कैम्पा ...