Breaking News

लोकप्रिय अभिनेता साईं केतन राव ने खोले टीवी के सबसे सफल शो ‘इमली’ के राज़

मुंबई। साईं केतन राव (Sai Ketan Rao) एक प्रसिद्ध भारतीय अभिनेता हैं। उन्हें स्टार प्लस के मेहंदी है रचने वाली (Mehndi Hai Rachne Waali) में राघव राव की मुख्य भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है। बाद में उन्हें स्टार प्लस के ‘चासनी’ में रौनक बब्बर के रूप में देखा गया। उन्हें हाल ही में स्टार प्लस के प्रमुख धारावाहिक ‘इमली’ में अगस्त्य सिंह चौधरी और सूर्य प्रताप की दोहरी मुख्य भूमिका निभाते हुए देखा गया है।

शो इमली में दो अलग-अलग किरदारों और उनके लिए तैयारी के बारे में सवाल पूछने पर उन्होंने जवाब दिया, मैंने इमली (Imli) शो में अगस्त्य सिंह चौधरी के रूप में शुरुआत की, जो बहुत सारी जिम्मेदारियों वाला एक उच्च श्रेणी का लड़का है, एक सीधा-सादा व्यक्ति है, जो कार्यभार संभालना पसंद करता है।

राजपाल यादव अभिनीत फिल्म ‘काम चालू है’ ज़ी5 पर 19 अप्रैल को होगी रिलीज, ट्रेलर ने बढ़ाई जिज्ञासा

परिवार की जिम्मेदारियां और हर किसी के विकल्पों का सम्मान करने वाला व्यक्ति है। वह मूल रूप से भावनात्मक रूप से कमजोर है। अगस्त्य के बाद मैं सूर्य प्रताप की भूमिका निभा रहा हूं, जो एक कठोर और एक डाकू प्रकार का पुलिस अधिकारी है, उसके अपने नियम हैं और यदि न्याय ना मिले, तो वह मामले को व्यक्तिगत रूप से संभालते हैं।

लोकप्रिय अभिनेता साईं केतन राव ने खोले टीवी के सबसे सफल शो 'इमली' के राज़

वह आगे कहते हैं कि, दोनों भूमिकाएं एक-दूसरे से काफी अलग हैं और मैं वास्तव में भाग्यशाली हूं कि मुझे एक ही शो में दो अलग-अलग किरदार निभाने का मौका मिला। उन्होंने यह भी उल्लेख किया है कि, टेलीविजन में हमेशा समय की कमी होती है, जहां तैयारी के लिए समय कम होता है, लेकिन सौभाग्य से मैंने दोनों भूमिकाओं के लिए अपने कोड को क्रैक कर लिया है और वादे के मुताबिक काम कर रहा हूं। प्रशंसक हमेशा आश्चर्यचकित रहते हैं क्योंकि मैंने दो अलग-अलग व्यक्तित्व बनाए हैं।

पूजा एंटरटेनमेंट की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां एक सप्ताहांत सिनेमाई रोमांच, जिसे मिस नहीं करना चाहिए

केतन यह भी कहते हैं, अगस्त्य के चरित्र की भूमिका काफी चुनौतीपूर्ण है, खासकर वह बोली जो हिंदी में बोलने की मांग करती है, जबकि दूसरी तरफ, सूर्या एक कठिन दक्षिण भारतीय शैली में हिंदी बोलता है। साथ ही, सूर्या की शारीरिक भाषा भी असहयोगात्मक है।

लोकप्रिय अभिनेता साईं केतन राव ने खोले टीवी के सबसे सफल शो 'इमली' के राज़

मैं निर्माताओं और चैनल का आभारी हूं जिन्होंने इस हिस्से पर मुझ पर भरोसा किया है। मैंने एक साथ दोनों भूमिकाएं निभाने का पूरा आनंद लिया है। मैं किसी एक भूमिका को अपनी पसंदीदा नहीं चुन सकता। इसलिए यहां अगस्त्य और सूर्या दोनों मेरे पसंदीदा हैं।

अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट की सीरीज ‘गांधी’ में कस्तूरबा गांधी का किरदार निभाएंगी एक्ट्रेस भामिनी ओज़ा

साई केतन राव कहते आगे कहते हैं कि, हां, मुझे निश्चित रूप से बिग बॉस ओटीटी और अन्य रियलिटी शो के लिए संपर्क किया गया था, लेकिन मैं उन्हें करने के लिए उत्सुक नहीं हूं क्योंकि मैं वर्तमान में अपना टेलीविजन शो कर रहा हूं, शायद भविष्य में मैं कुछ साहसिक रियालटी का हिस्सा बन सकता हूं।

जब हमने उनके सह-अभिनेता के साथ उनके डेटिंग के बारे में और पूछताछ की, तो साईं ने कहा, “नहीं, मैं किसी को डेट नहीं कर रहा हूं। हम सिर्फ अच्छे सह-कलाकार हैं और कार्यस्थल पर अच्छे दोस्त हैं। मुझे लगता है कि एक अभिनेता के रूप में व्यक्ति को काम पर अधिक ध्यान देना चाहिए अन्य विचलनों के बजाय।

लोकप्रिय अभिनेता साईं केतन राव ने खोले टीवी के सबसे सफल शो 'इमली' के राज़

उन्होंने आगे कहा, “मैं सबसे पहले उन सभी दर्शकों का आभारी हूं जो हमें रोजाना स्क्रीन पर देखकर हमारा समर्थन कर रहे हैं और इससे एक अभिनेता के रूप में हमें बेहतर प्रदर्शन करने में मदद मिलती है।”

जब हमने उनके अनुबंध में कभी भी जोड़े जाने वाले नो डेटिंग क्लॉज पर उनकी राय के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, यह वास्तव में किसी भी स्तर पर एक व्यक्ति के रूप में मुझे प्रभावित नहीं करेगा, क्योंकि मुझे पता है कि मैं ईमानदारी से सेट पर जाऊंगा, अपना काम पूरी लगन से करूंगा और घर वापस आ जाऊंगा। व्यक्तिगत स्तर पर, मैं कार्यस्थल पर डेटिंग में विश्वास नहीं रखता।

इम्तियाज अली ने किया दिलचस्प खुलासा, बोले- हमें लगा था लोगों ‘मौजा ही मौजा’ पसंद नहीं आएगी

साईं केतन राव ने कहा, “यह एक अद्भुत मिलन होगा और मुझे लगता है कि यह दर्शकों के बीच फिर से ध्यान आकर्षित करेगा क्योंकि, उन्हें ‘मेहंदी है रचने वाली’ (Mehndi Hai Rachne Waali) में मेरी और शिवांगी खेडकर की केमिस्ट्री बहुत पसंद आई है और अगर ऐसा कोई मौका मिलता है भविष्य में मुझे यह प्रोजेक्ट करने में खुशी होगी।”

जब उनसे पूछा गया कि क्या अगस्त्य और सूर्या सीरियल ‘इमली’ में कभी आमने-सामने आएंगे तो उन्होंने कहा, मुझे यकीन नहीं है कि वे कभी आमने-सामने आएंगे लेकिन ऐसा भी हो सकता है।

About Samar Saleel

Check Also

पर्यावरण संरक्षा जागरूकता के लिए बस्ती स्टेशन पर रेल कर्मियों ने बोर्ड एवं बैनर के माध्यम से यात्रियों को किया जागरूक

लखनऊ। पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ मण्डल में मिशन लाइफ के तहत पर्यावरण को अनुकूल करने हेतु ...