Breaking News

पूजा एंटरटेनमेंट की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां एक सप्ताहांत सिनेमाई रोमांच, जिसे मिस नहीं करना चाहिए

एक्शन स्टंट फिल्म अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के एक्शन दृश्यों में अपनी ताकत दिखाने के साथ एक एड्रेनालाईन-पंपिंग अनुभव का वादा करती है। प्रसिद्ध स्टंट निर्देशक क्रेग मैक्रे की विशेषज्ञता के साथ, जो “मैड मैक्स: फ्यूरी रोड” और “एवेंजर्स: एज ऑफ अल्ट्रॉन” जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अपने काम के लिए जाने जाते हैं, दर्शक लुभावने स्टंट की उम्मीद कर सकते हैं जो उन्हें अपनी सीटों से बांधे रखेंगे।

राजपाल यादव अभिनीत फिल्म ‘काम चालू है’ ज़ी5 पर 19 अप्रैल को होगी रिलीज, ट्रेलर ने बढ़ाई जिज्ञासा

बड़े और छोटे मियाँ के बीच सौहार्द: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के बीच की गतिशीलता स्क्रीन पर एक ताज़ा और रोमांचक जोड़ी लाती है। उनके मजाकिया वन-लाइनर और ब्रोमांस पूरी फिल्म में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए बाध्य हैं, जो देखने के अनुभव में आनंद की एक अतिरिक्त परत जोड़ते हैं।

पूजा एंटरटेनमेंट की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां एक सप्ताहांत सिनेमाई रोमांच, जिसे मिस नहीं करना चाहिए

स्थान: अबू धाबी, जॉर्डन, भारत, लंदन, स्कॉटलैंड और ल्यूटन जैसे सुरम्य स्थानों में फिल्माई गई यह फिल्म आश्चर्यजनक दृश्य पेश करती है जो दर्शकों को दुनिया के विभिन्न हिस्सों में ले जाएगी। इन स्थानों पर कैद प्राकृतिक सुंदरता समग्र सिनेमाई अनुभव में गहराई और समृद्धि जोड़ती है।

विशाल ददलानी की आवाज में “दो और दो प्यार” का तीसरा गाना TaRaTaRaTa आया सामने

पृथ्वीराज सुकुमारन का प्रदर्शन: पृथ्वीराज सुकुमारन फिल्म में एंटी-हीरो के रूप में बहुत ही जबरदस्त रही हैं, जिसमें साज़िश और रहस्य का तत्व शामिल है। उनका चित्रण, विशेष रूप से मुखौटे के पीछे, आतंक की भावना को दर्शाता है जो कहानी में गहराई जोड़ता है और दर्शकों को बांधे रखता है।

मानुषी और अलाया का प्रदर्शन: मानुषी छिल्लर अपने लगभग परफेक्ट हैंड कॉम्बैट दृश्यों से प्रभावित करती हैं, अपनी भूमिका के प्रति अपना समर्पण दिखाती हैं और एक्शन से भरपूर दृश्यों में एक रोमांचक तत्व जोड़ती हैं। अलाया एफ, जो स्क्रीन पर ताजगी लाने के लिए जानी जाती हैं, फिल्म में अपना खुद का स्वभाव जोड़ती हैं, यह सुनिश्चित करती हैं कि उनका हर पल मनोरम और आनंददायक हो।

बड़े मियां छोटे मियां में अपने बेहतरीन एक्शन से अक्षय कुमार गेम में टॉप पर 

उच्च उत्पादन मूल्य: “बड़े मियां छोटे मियां” उच्च उत्पादन मूल्य का दावा करता है, जो इसके भव्य दृश्यों और जीवन से भी बड़े अनुभव में स्पष्ट है। निर्माताओं ने एक सिनेमाई तमाशा बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है, जिसे बड़े पर्दे पर देखने की जरूरत है, खासकर 3डी और आईमैक्स जैसे प्रारूपों में।

अपने रोमांचक एक्शन दृश्यों, आकर्षक प्रदर्शन, आश्चर्यजनक दृश्यों और ताज़ा जोड़ियों के साथ, “बड़े मियाँ छोटे मियाँ” एक रोमांचक सिनेमाई अनुभव होने का वादा करता है जो सप्ताहांत में देखने के लिए बिल्कुल उपयुक्त है।

वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट आज़ फिल्म्स के सहयोग से बड़े मियां छोटे मियां प्रस्तुत करते हैं। अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित, और वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा, अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित यह फिल्म आज हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज हुई है, जिसमें अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और मानुषी छिल्लर प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

About Samar Saleel

Check Also

पर्यावरण संरक्षा जागरूकता के लिए बस्ती स्टेशन पर रेल कर्मियों ने बोर्ड एवं बैनर के माध्यम से यात्रियों को किया जागरूक

लखनऊ। पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ मण्डल में मिशन लाइफ के तहत पर्यावरण को अनुकूल करने हेतु ...