Breaking News

अभिनेत्री वरलक्ष्मी ने की सगाई, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें, जानिए कब होगी शादी

वरलक्ष्मी सरथकुमार की गिनती साउथ सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस में होती है। अपने अभिनय और खूबसूरती से वरलक्ष्मी ने दर्शकों के दिल में खास जगह बनाई है। हाल के दिनों में उन्होंने कई सफल फिल्मों में काम किया। अब वरलक्ष्मी अपने जीवन की नई शुरुआत करने को तैयार हैं। शनिवार को वरलक्ष्मी ने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में दोस्त निकोलाई सचदेव से सगाई कर ली है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वरलक्ष्मी ने शेयर की तस्वीरें
शनिवार को वरलक्ष्मी सरथकुमार ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर सगाई की तस्वीरें फैंस के साथ साझा कर इसकी जानकारी दी। तस्वीरों में वरलक्ष्मी और निकोलाई परिवारों के साथ सगाई का जश्न मनाते नजर आ रहे हैं।

इस पोस्ट के कैप्शन में वरलक्ष्मी ने लिखा, ‘सगाई.. हंसी-मजाक और हमेशा खुश रहना का वाद’। इन तस्वीरों में रेशम की साड़ी पहने नजर आईं, जिसमें वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं, वहीं निकोलाई सफेद कुर्ते मे नजर आए।

फैंस दे रहे बधाई
वरलक्ष्मी की मां राधिका सरथकुमार ने भी अपने एक्स अकाउंट पर बेटी की सगाई की तस्वीरों को शेयर किया। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, ‘वरलक्ष्मी और निकलोई को ढेर सारी खुशियां मिले। उन्होंने परिवार और दोस्तों के बीच मुंबई में सगाई की है। उन्हें आशीर्वाद मिले। हम सभी उनके लिए बहुत खुश हैं’। गौरतलब है कि सगाई समारोह की तस्वीरें सामने आते ही फैंस के बीच वायरल हो गई, जिसके बाद से उन्हें लगातार शुभकामनाएं मिल रही हैं।

About News Desk (P)

Check Also

रिंकू की जगह केएल राहुल का समर्थन करने पर ट्रोल हुए रितेश, नाराज फैंस ने जमकर लगाई लताड़

आगामी आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की टीम से क्रिकेटर ...