Breaking News

प्री वेडिंग के कार्यक्रमों में दिखा अंबानी परिवार का शाही अंदाज

गुजरात के जामनगर में इन दिनों देश के सबसे बड़े व्यापारी मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी के प्री वेडिंग कार्यक्रम चल रहे हैं। इन कार्यक्रमों में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के तमाम दिग्गज कलाकार शामिल हुए हैं। इतना ही नहीं, कार्यक्रम में शरीक होने के लिए यहां दुनियाभर के बड़े-बड़े बिजनेसमैन भी पहुंचे हुए हैं। प्री-वेडिंग के पहले दिन काॅकटेल प्रार्टी हुई जहां अमेरिका से आईं पॉप सिंगर रिहाना के शो की वीडियोज भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

इसी बीच अंबानी परिवार की कुछ ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिन्हें लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। इन तस्वीरों में होने वाले दूल्हा और दुल्हन यानी कि राधिका और अनंत के अलावा नीता अंबानी और मुकेश अंबानी का शाही अंदाज दिख रहा है। लोगों को इन चारों का ये अंदाज बेहद ही खूबसूरत दिख रहा है।

डिजाइनर ने साझा की तस्वीरें

अंबानी परिवार की इन अनदेखी तस्वीरों को मशहूर डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला ने साझा किया है। तस्वीरों में मुकेश अंबानी कुर्ते पायजामे में काफी क्लासी वाइव दे रहे हैं। अपने लुक के साथ उन्होंने हाफ जैकेट भी कैरी की है। इसके अलावा अनंत अंबानी ने भी पीच रंग का कुर्ता-पायजामा और हाफ जैकेट पहनी है। अनंत ने अपनी जैकेट पर जो ब्रोच लगाया है, उसने अपना ध्यान लोगों की तरफ खींचा।

कैसा था नीता अंबानी का लुक

अब बात करें नीता अंबानी के लुक की, तो उनके इस सादगी भरे लुक ने लोगों की तारीफें बटोरी। उन्होंने प्री वेडिंग इवेंट के दूसरे दिन चिकनकारी वर्क का घाघरा पहना था। इस लहंगे के साथ पर्ल वाला ब्लाउज पेयर किया था। माथे पर छोटी सी बिंदी, ग्लॉसी मेकअप, और पर्ल ज्वेलरी उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही थी।

About News Desk (P)

Check Also

इस रोग में शरीर में ही बनने लगता है अल्कोहल, लक्षण ऐसे जैसे हो शराब का नशा

अल्कोहल स्वास्थ्य के लिए हानिकारक माना जाता है। इससे मेटाबॉलिज्म से लेकर कैंसर जैसी गंभीर ...