Breaking News

शादी के 8 साल बाद जानिये आखिर ऐसा क्या हुआ संजीदा और आमिर के बीच जो उन्हें लेना पड़ा तलाक

खबर हैं कि टीवी की सबसे फेमस जोड़ी संजीदा शेख और आमिर अली के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक संजीदा पिछले कुछ समय से आमिर से अगल अपने पेरेंट्स के साथ रह रही हैं.

इसी बीच ये भी कहा जा रहा है कि दोनों की 4 महीने की बेटी भी है, जो सरोगेसी के जरिए हुई थी. संजीदा 2019 से ही अपनी बेटी को लेकर आमिर से अलग रह रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों के बीच मनमुटाव काफी बढ़ गया है और यही कारण है कि दोनों अब इस रिश्ते को खत्म करने के बारे में सोच रहे हैं.

संजीदा और आमिर की शादी को 8 साल हो गए हैं. मीडिया गलियारों ये भी चर्चाएं तेज हैं कि ये दोनों जल्द ही एक दूसरे को तलाक देने वाले हैं. हांलाकि दोनों ने इस बारे में अभी तक कुछ भी खुलकर नहीं बोला है. दोनों ने ही इस मसले पर चुप्पी साधी हुई है.

हालांकि संजीदा की दोस्ती ने दोनों के अलग होने की बात की पुष्टि की, जिसके बाद संजीदा ने एक पोस्ट कर कहा कि वे अपनी प्राइवेसी और पर्सनल लाइफ को वैल्यू करती हैं.

बताते चलें कि संजीदा और आमिर ने एक दूसरे को काफी लंबे समय तक डेट किया थी. साल 2012 में दोनों शादी के बंधन में बंधे. दोनों उसी साल सीरियल ‘क्या दिल में है’ में साथ काम करते हुए नजर आए थे. इसके बाद दोनों डांस रिएलिटी शो नच बलिए में भी नज़र आए थे, जिसके वे विनर रहे थे.

वहीं दोनों के वर्क फ्रंट की बात करें तो संजीदा आखिरी बार साल 2017 में ‘लव का इंतजार’ नाम के सीरियल में नज़र आई थीं. फिल्हाल वो फिल्म ‘तैश’ नाम की शूटिंग में बिजी हैं. वहीं आमिर ‘नवरंगी’ नाम के सीरियल में आखिरी बार नजर आए थे.

About News Room lko

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...