Breaking News

रेमो डिसूजा ने सलमान के साथ उनके संबंध को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

रेमो डिसूजा (Remo D’Souza) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D)’ के प्रमोशन में लगे हुए हैं। इस फिल्म में अहम भूमिका में वरुण धवन, श्रद्धा कपूर व नोरा फतेही नजर आने वाले हैं।

फिल्म 24 जनवरी को रिलीज होने वाली है। प्रमोशन के दौरान कोरियोग्राफर से निर्देशक बने रेमो डिसूजा ने सलमान खान (Salman Khan) के साथ उनके संबंध को लेकर कई खुलासे किए। एक सवाल के जवाब में उन्होंने इस राज से पर्दा उठाया कि उनके व बॉलीवुड के भाई सलमान खान संबंध कैसे हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रेमो ने एक साक्षात्कार में सलमान के साथ संबंध बिगड़ने की बात को गलत बताया। दरअसल, ऐसी खबरे थी कि रेमो डिसूजा (Remo D’Souza) व सलमान खान (Salman Khan) रेस 3 (Race 3) की शूटिंग के दौरान रेमो व सलमान के बीच अनबन भी हुई थी व फिल्म को मिले रिस्पॉन्स के बाद यह डिफरेंस बढ़ गए। ये मुद्दा तब व बढ़ गया जब बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला। खबरें तेजी से फैली कि दोनों के बीच की दूरियां व बढ़ गई है। लेकिन अब रेमो डिसूजा ने दिए अपने साक्षात्कार में इसको लेकर खुलासा किया है कि मेरे व सलमान खान के बीच संबंध बिगड़ गए है ये समाचार गलत है। वो आज भी एक्टर सलमान खान के साथ अच्छा रिलेशन शेयर करते हैं। हम दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग हैं।

उन्होंने बोला कि उनके पास अभी फिल्म ‘डांसिंग डैड’ है, जिसमें वह सलमान को कास्ट करना चाहते हैं। रेमो ने बोला कि जब भी एक्टर शूटिंग के लिए वक्त निकाल सकेंगे वह उन्हें इस मूवी में लेना चाहेंगे।

About News Room lko

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...