Breaking News

आखिर क्यों फिल्मों में दिखाई नहीं देती महिमा चौधरी, वजह जानकार उड़ जायेंगे होश

बॉलीवुड फिल्म एक्ट्रेस महिमा चौधरी इन दिनों फिल्मों से दूर है। उन्होंने साल 1997 में फिल्म ‘परदेस’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। लेकिन कुछ सालों बाद अचानक महिमा फिल्मों से गायब हो गई।

अब हाल ही में पिंकविला को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि ये बात साल 1999 के आसपास की है जब वह अजय देवगन और काजोल के साथ फिल्म ‘दिल क्या करे’ की शूटिंग कर रही थीं।

महिमा ने बताया कि बेंगलुरु में एक ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी थी। ये टक्कर इतनी भयंकर थी कि गाड़ी के ग्लास के टुकड़े महिमा के चेहरे पर आ लगे। मुझे लगा मैं मर रही हूं और किसी ने भी वहां मेरी मदद नहीं की।

हॉस्पिटल पहुंचने के बाद जब मेरी मां और अजय आए तो दोनों कुछ बातें करने लगे। मैं फिर उठी और अपना चेहरा देखा। उस वक्त मैं डर गई थी। इसके बाद मेरे चेहरे की सर्जरी हुई और डॉक्टर्स ने मेरे चेहरे से 67 ग्लास के टुकड़े निकाले।

महिमा ने आगे बताया कि सर्जरी के बाद ठीक होने में बहुत लंबा समय लगा। वह हमेशा घर के अंदर ही रहती थीं क्योंकि वह बाहर धूप में नहीं जा सकती थीं। इस दौरान वह शीशे पर अपना चेहरा देखना पसंद नहीं करती थीं। उन्हें लगा था कि अब पता नहीं कोई उन्हें फिल्मों में काम देगा या नहीं।

मैंने उस वक्त किसी को इस बारे में नहीं बताया क्योंकि तब लोग इतना सपोर्ट नहीं करते थे। अगर मैं बताती तो वो कहते कि ओह… इसका तो चेहरा खराब हो गया है। चलो किसी और को फिल्म में साइन कर लेते हैं।

तो बस इसलिए मैं फिल्मों से दूर रही और लोगों से छिपती रही। लेकिन फिर मेरे परिवार ने मुझे संभाला और ताकत दी।

आपको बता दें कि महिमा ने साल 2006 में बॉबी मुखर्जी से शादी की थी, लेकिन फिर साल 2013 में दोनों का तलाक हो गया। दोनों की बेटी है अरियाना जो महिमा के साथ रहती है। महिमा अकेले ही अरियाना का ध्यान रखती हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...