Breaking News

बीएसएनएल यूजर को बड़ा झटका सस्ते प्लान अब हुए महंगे

भारतीय सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल अन्य कंपनियों की तुलना में कम कीमत पर प्लान ऑफर करती है। हालांकि, कंपनी की ओर से ये सुविधाएं 3जी सर्विस के तहत दी जाती है। ये ही कारण है कि एयरटेल, रिलायंस जियो और वोडाफोन आइडिया के मुकाबले बीएसएनएल के प्लान कम कीमत के पड़ते हैं।

वहीं, अगर आप बीएसएनएल यूजर है तो आपके लिए सस्ते प्लान अब महंगे हो चुके हैं। दरअसल, कंपनी ने अपने चुनिंदा प्लानों की वैधताओं को कम कर दिया है। ऐसे में यूजर्स के लिए प्लानों की कीमतें ऑटोमेटिकली बढ़ गई हैं। आइए उन प्लानों के बारे में जानते हैं जिन्हें यूजर्स के लिए बीएसएनएल ने महंगा कर दिया है।

BSNL Rs 269 Plan

बीएसएनएस की ओर से 269 रुपये वाले प्लानों में 28 दिनों की वैधता दी जा रही है। हालांकि, ये पहले 30 दिनों की वैधता के साथ मिलता था। बात करें बेनिफिट्स की तो इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 2GB डेटा और रोजाना 100 SMS की सुविधा मिलती है। इसमें Zing, BSNL ट्यून, और गेमिंग जैसे एडिशनल बेनिफिट्स भी शामिल हैं।

BSNL Rs 499 Plan

बीएसएनएस की ओर से 769 रुपये वाले प्लानों में 75 दिनों की वैधता दी जा रही है। हालांकि, ये पहले 80 दिनों की वैधता के साथ मिलता था। बात करें बेनिफिट्स की तो इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 2GB डेटा और रोजाना 100 SMS की सुविधा मिलती है। इसमें Zing, BSNL ट्यून, और गेमिंग जैसे एडिशनल बेनिफिट्स भी शामिल हैं।

BSNL Rs 769 Plan

बीएसएनएस की ओर से 769 रुपये वाले प्लानों में 84 दिनों की वैधता दी जा रही है। हालांकि, ये पहले 90 दिनों की वैधता के साथ मिलता था। बात करें बेनिफिट्स की तो इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 2GB डेटा और रोजाना 100 SMS की सुविधा मिलती है। इसमें Zing, BSNL ट्यून, और गेमिंग जैसे एडिशनल बेनिफिट्स भी शामिल हैं।

About News Room lko

Check Also

शेयर बाजार में मजबूती; सेंसेक्स 220 अंक चढ़ा, निफ्टी 22200 के करीब

हफ्ते के तीसरे कारोबारी दिन गुरुवार को भी शेयर बाजार में मजबूती दिखी। सुबह 9 ...