Breaking News

चीफ सलेक्टर बनने के बाद एक्शन मोड़ में अफरीदी रमीज पर साधा निशाना कहा- मुझे पावर मिली…

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चीफ सलेक्टर बनने के बाद शाहिद अफरीदी एक्शन मोड में हैं। यह जिम्मेदारी मिलने के बाद उन्होंने पहली बार पूर्व पीसीबी चेयरमैन रमीज राजा (Ramij Raja) पर इशारों-इशारों में निशाना साधा है।

कई सालों के बाद पड़ रहा ये शुभ संयोग इस विधि से करे साल की पहली एकादशी पर पूजा, जाने शुभ मुहूर्त

शाहिद अफरीदी ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि ‘मुझे पावर मिली है और मैं इसे अपनी टीम के साथ शेयर करता हूं, ऐसा करने से ही हमें नतीजे हासिल होंगे। कुर्सी मिलने के बाद अगर आप किसी की नहीं सुनते और सिर्फ अपनी चलाते हैं, तो यह गलत हैं।

आपको बता दें कि रमीज राजा पर आरोप है जब वह पीसीसी चीफ थे तो उनके वक्‍त में पीसीबी में ‘वन मैन शो’ चलता था। शाहिद अफरीदी ने इसी को लेकर रमीज राजा पर निशाना साधा है।

पीसीबी से हटाए जाने के दौरान रमीजा राजा से खराब व्‍यवहार के आरोपों पर भी शाहिद ने अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं मालूम उन्‍होंने क्‍या कहा है, मैं अपने दायरे में रहकर काम करता हूं और ब्‍लेम गेम नहीं खेलता। गलती किसी से भी हो सकती है और हमें उसे मानने के लिए बड़ा दिल दिखाना चाहिए न कि इल्‍जाम किसी और पर लगा दें, आखिर हम इंसान हैं फरिश्‍ता नहीं।

शाहिद अफरीदी ने मीडिया से बात करते हुए कहा, जब मैं चीफ सेलेक्‍टर बना, तो पता चला कि यहां कम्‍युनिकेशन गैप बहुद ज्‍यादा है। खिलाड़ी, डॉक्‍टर और मैनेजमेंट में किसी तरह का कोई संवाद नहीं था, न ही किसी को अपने रोल के बारे में पता था. उसे क्‍या करना है, क्‍या नहीं। शाहिद अफरीदी ने ये भी कहा कि मैंने प्‍लेयर और टीम में शामिल हर बंदे से वन-टू-वन बात की, उनकी दिक्‍कतों को समझा और फ‍िर अपनी कमेटी के साथ बैठकर उनका हल तलाशने की कोशिश की है।’

About News Room lko

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...