Breaking News

माही ने फैमिली के साथ मनाया नए साल का जश्न की मस्ती, वीडियो वायरल

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने पत्नी साक्षी और बेटी के साथ दुबई में नए साल का जश्न मनाया। माही का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी बेटी जीवा के साथ इंजॉय करते नजर आ रहे हैं।

बिधूना: किशोर ने फांसी लगा की आत्महत्या, मकान की दूसरी मंजिल के कमरे में रस्सी के सहारे लटका मिला, परिजनों में मचा कोहराम

बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी परिवार के साथ दुबई में नए साल का जश्न मनाने पहुंचे हैं। साक्षी ने धोनी और बेटी जीवा का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें एमएस अपनी बेटी के साथ बेहद खुश नजर आ रहे हैं। दुबई में चारों तरफ नए साल की धूम है।

एमएस धोनी अपनी बेटी के साथ अक्सर मस्ती करते नजर आते हैं, वहीं क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद धोनी अपनी फैमिली के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताते हैं। हाल ही में धोनी का डांस करने का एक वीडियो भी वायरल हुआ था।

बताया जा रहा है कि इस बार धोनी आईपीएल को लेकर खूब उत्सुक है, ऐसे में वह आईपीएल से पहले नए साल का जश्न मनाते नजर आ रहे हैं। बता दें कि इस बार भी चेन्नई की कप्तानी माही ही संभालेंगे। फिलहाल धोनी पत्नी और बेटी के साथ टाइम बिता रहे हैं।

About News Room lko

Check Also

टीम इंडिया की टेस्ट में सबसे बड़ी जीत, 434 रन से जीता तीसरा मुकाबला, जडेजा ने पांच विकेट झटके

भारत ने इंग्लैंड को 434 रन से हराया भारत ने तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड को ...