Breaking News

ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रही टी 20 लीग बिग बैश में कमाल के नजारे देखने को मिल रहे हैं। इस लीग में अफगानिस्तान टीम के ऑलराउंडर राशिद खान ने बल्ले से तबाही मचाई। एडिलेड स्टाइकर्स की तरफ से खेलते हुए उन्होंने भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी की स्टाइल में हेलिकॉप्ट शॉट लगाया। इस छक्के को देखकर गेंदबाज भी हैरान रह गया।

SSC ने जारी किया हेड कांस्टेबल AWO/TPO का रिजल्ट, ऐसे करे चेक और डाउनलोड

जिस मैच में राशिद खान ने यह छक्का लगाया वो बिग बैश लीग का 23वां मुकाबला था, जो एडिलेड स्ट्राइकर्स बनाम मेलबर्न स्टार्स के बीच खेला गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए मेलबर्न की टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 186 रन बनाए थे। इस टारगेट के जवाब में एडिलेड स्ट्राइकर्स 20 ओवर मं 178 ही बना सकी और 8 रनों से यह मुकाबला हार गई।

इस मैच में जहां मेलबर्न की तरफ से मार्कस स्टोइनिस ने 74 रनों की तूफानी पारी खेली थी। उन्होंने 6 छक्के और 5 चौके लगाए थे, तो वहीं एडिलेड के लिए 7वें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए राशिद खान ने बल्ले से तबाही मचाते हुए 14 गेंद में 24 रन बनाए थे, हालांकि वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके। अंतिम दो गेंद में 10 रनों की दरकार थी, जो नहीं बन पाए और राशिद खान की टीम 8 रनों से यह मुकाबला हार गई।

About News Room lko

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...