Breaking News

खेसारीलाल के बाद अब पंजाबी क्वीन शिप्रा गोयल, लिजेंड पंजाबी सिंगर बब्बू मान के साथ मचाएंगी धमाल

इस म्यूजिक ट्रैक में शिप्रा गोयल ने न केवल अपनी सुरीली आवाज दी है, बल्कि बब्बू मान के साथ उनकी अगली म्यूजिक कम्पोजर भी हैं. गाने की रिलीज डेट अभी जारी नहीं किया गया. वहीं, जल्द ही इस गाने के कलाकारों को भी रिविल किया जायेगा।

वाराणसी। पंजाबी क्वीन शिप्रा गोयल, भोजपुरी सुपर स्टार खेसारीलाल यादव के साथ धमाल मचाने के बाद अब लिजेंड पंजाबी सिंगर बब्बू मान के साथ नजर आने वाली हैं. इस बाबत ब्लू बीट्स स्टूडियोज ने एक पोस्टर जारी किया है, जो उसके अपकमिंग एलबम का है.

शिप्रा गोयल और बब्बू मान को लेकर ट्रैक ‘इतना प्यार करुंगा’ का निर्माण किया जा रहा है, जिस पर सभी की नज़र है. बता दें कि इससे पहले ब्लू बीट्स स्टूडियोज ने शिप्रा गोयल और भोजपुरी सुपर स्टार खेसारीलाल यादव को गाना ‘रोमांटिक राजा’ से इंट्रोड्यूस किया था, जो खूब वायरल भी हुआ था अब ब्लू बीट्स स्टूडियोज ने शिप्रा गोयल का कोलैबरेशन बब्बू मान के साथ गाना ‘इतना प्यार करूंगा’ से किया है।

पंजाबी क्वीन शिप्रा गोयल, लिजेंड पंजाबी सिंगर बब्बू मान के साथ मचाएंगी धमाल

शिप्रा गोयल और बब्बू मान स्टारर इस गाने के गीत कुणाल वर्मा द्वारा लिखे गए हैं, जबकि इसके ट्रैक का म्यूजिक वीडियो संगीत निर्माता के रूप में अभिजीत वघानी के साथ आर स्वामी द्वारा निर्देशित किया गया है. वहीं, जब से गाने का पोस्टर जारी किया गया है, शिप्रा गोयल और बब्बू मान के फैंस बेसब्री से इस ट्रैक के जल्द ही रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।

इस म्यूजिक ट्रैक में शिप्रा गोयल ने न केवल अपनी सुरीली आवाज दी है, बल्कि बब्बू मान के साथ उनकी अगली म्यूजिक कम्पोजर भी हैं. गाने की रिलीज डेट अभी जारी नहीं किया गया. वहीं, जल्द ही इस गाने के कलाकारों को भी रिविल किया जायेगा।

‘इतना प्यार करुंगा’ टाइटल से ही पता चलता है कि यह ट्रैक एक सॉफ्ट रोमांटिक गीत होने वाला है, जिसमें शिप्रा गोयल और बब्बू मान भी म्यूजिक वीडियो में अभिनय करते नजर आयेंगे. इधर शिप्रा गोयल, बब्बू मान के साथ अपने कोलैबरेशन को लेकर काफी उत्साहित हैं.

इसको लेकर वो कहती हैं मैं पंजाबी संगीत उद्योग के उस्ताद, बब्बू मान जी के साथ काम करने के लिए धन्य हूं मुझे उम्मीद है कि दर्शक मुझे मान जी के साथ देखकर खुश होंगे और गाने पर अपना सारा प्यार बरसाएंगे मैं इस म्यूजिक वीडियो के जल्द रिलीज होने का इंतजार नहीं हो रहा मुझसे |

रिपोर्ट  – जमील अख्तर

About reporter

Check Also

RTI खुलासा : यूपी के सूचना आयुक्त हर्षवर्धन शाही पर सूचना अधिनियम की धारा-18 को व्यर्थ करार देने का आरोप; संसद-संविधान और कानून व्यवस्था से भी ख़ुद को माना ऊपर 

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Thursday, July 07, 2022 लखनऊ। उत्तर ...