Breaking News

शादी के बाद दूसरे के साथ रहने लगी पत्नी तो सिरियल किलर बना पति, 16 महिलाओं का किया मर्डर

तेलंगाना की राचाकोंडा पुलिस के हाथ मंगलवार को बड़ी सफलता लगी है. पुलिस ने इलाके के मोस्ट वांटेड सीरियल किलर मैना रामूलु को पकड़ लिया. राचाकोंडा पुलिस,  मुलुगु और घाटकेसर पुलिस स्टेशन में दर्ज दो अलग-अलग मामलों की छानबीन कर रही थी. रामुलु को पहले ही 21 मामलों में गिरफ्तार किया जा चुका था. इसमें से 16 में हत्या के मामले थे, चार संपत्ति चुराने के मामले थे और एक पुलिस हिरासत से भागने का मामला था. उसे आजीवन कारावास की सजा दी गई थी, लेकिन तेलंगाना हाईकोर्ट में अपील के बाद उसे रिहा कर दिया गया.

हैदराबाद शहर के पुलिस कमिश्नर अंजनी कुमार ने कहा, 1 जनवरी 2021 को  कावला अनाथैया जुबली हिल्स पुलिस के पास आए और उन्होंने 30 दिसंबर से  गायब अपनी 50 वर्षीय पत्नी कावला वेंकटम्मा के बारे में शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद टास्क फोर्स, नॉर्थ ज़ोन टीम, हैदराबाद सिटी पुलिस ने लापता महिला का पता लगाने के लिए काम करना शुरू कर दिया. बाद में 4 जनवरी 2021 को वेंकटम्मा का शव घाटकेसर पुलिस स्टेशन की सीमा में अंकुशपुर गांव के रेलवे ट्रैक के पास मिला.

कुमार ने कहा- आरोपी रामूलू का जन्म तेलंगाना के सांडी रेड्डी जिले के कंडी मंदिर में हुआ था. जब वह 21 साल का था, तो उसके माता-पिता ने उसकी शादी कर दी, लेकिन कुछ ही समय में उसकी पत्नी किसी और के साथ रहने लगी.  इसके बाद रामुलू महिलाओं पर भड़ास निकालने के लिए सिरियल किलिंग्स को अंजाम देने लगा. साल 2003 से अब तक उसने 16 हत्याएं की हैं. आरोपी संपत्ति की चोरी के मामलों में भी शामिल रहा है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...