बांगरमऊ की जनता अपनी बेटी को भारी मतों से जिताकर विधानसभा भेजेगी: आरती बाजपेई

उन्नाव/बांगरमऊ। उत्तर प्रदेश में सात विधानसभा सीटों के लिए उप चुनाव का बिगुल बज चुका है। प्रत्याशियों के नाम घोषित करने में आगे रही। बांगरमऊ से कांग्रेस ने निष्ठावान और कर्मठ कार्यकर्ता आरती बाजपेई पर अपना भरोसा जताया है। विधानसभा उपचुनाव के लिए बांगरमऊ से कांग्रेस प्रत्याशी आरती बाजपेई ने अपने चुनाव प्रचार को गति प्रदान कर दी है। वे लगातार क्षेत्र का दौरा कर नुक्कड़ सभाएं और घर घर जाकर लोगों से सम्पर्क कर रही हैं। अपने समर्थकों के साथ उन्होंने घर-घर जाकर अपने पक्ष में वोट करने की अपील की।

आरती बाजपेई ने ग्राम कांटा गुलज़ारपुर बांगरमऊ की जनता से क्षेत्र की सेवा में उनके बीस सालों का अनुभव और भविष्य में इलाके के लिए किए जाने वाले कामों को भी साझा किया । साथ ही साथ  इस मुहिम में हर माननीय बुज़ुर्ग से आशीर्वाद लिया। उन्होंने कहा कि बांगरमऊ मेरा पिता स्व गोपीनाथ दीक्षित जी की कर्मभूमि है और क्षेत्र का विकास मेरी पहली प्राथमिकता होगी। मुझे विश्वास है कि जनता मुझे भी वही प्यार और समर्थन देगी जो पिता जी को देती रही। आरती बाजपेई ने अपनी जीत का भरोसा जताते हुए कहा कि जनता अपनी बेटी को भारी मतों से जिताकर विधानसभा भेजने का काम करेगी।

आरती बाजपेई ने महिलाओं की सुरक्षा के मुद्दे पर योगी सरकार को घेरते हुए हमला बोला। उन्होंने कहा, “हर मोर्चे पर विफल रहने वाली योगी सरकार प्रदेश की बेटियों को सुरक्षा देने में भी नाकाम रही है। इसी का कारण है कि प्रदेश में आए दिन हाथरस और बलरामपुर जैसी जघन्य घटनाएं हो रही हैं।”

Loading...

आरती बाजपेई ने कहा कि प्रदेश में मौजूदा समय में जंगलराज काम कायम हो गया है और अपराधी खुलेआम अपराध करने में डर नहीं महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि बालिकाओं और महिलाओं के सम्मान में वह हर स्तर पर संघर्ष करेंगी। आरती बाजपेई प्रदेश के पूर्व गृहमंत्री स्व गोपीनाथ दीक्षित की पुत्री हैं। स्व. गोपीनाथ दीक्षित ने बांगरमऊ विधानसभा सीट से 1969, 1980, 1985, 1991 के चुनाव में जीत दर्ज कर सबसे अधिक चार बार जीत दर्ज की थी।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

नीति आयोग में इन पदों पर वैकेंसी, जानें ऑनलाइन आवेदन व अन्य डिटेल्स

भारत सरकार में नीति के स्तर पर काम करने के इच्छुक लोगों के लिए अच्छी ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *