Breaking News

मुकेश अंबानी के बाद उर्वशी रौतेला ने राजस्थान में नाथद्वारा के श्रीनाथ मंदिर में किए दर्शन

भारतीय मनोरंजन उद्योग की हमारी सबसे कम उम्र की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इंस्टाग्राम पर 70.3 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ, नरेंद्र मोदी और विराट कोहली के बराबर की लोकप्रिय है, उन्हें किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। जैसा कि हम सभी जानते हैं, वह फोर्ब्स की शीर्ष 10 में शामिल होने वाली सबसे कम उम्र की भारतीय हैं और देश में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्री उर्वशी 550 करोड़ का विशाल साम्राज्य बनाने में कामयाब रही हैं।

मुकेश अंबानी के बाद उर्वशी रौतेला ने राजस्थान में नाथद्वारा के श्रीनाथ मंदिर में किए दर्शन

उर्वशी रौतेला और उनका पूरा परिवार आधिकारिक तौर पर संयुक्त अरब अमीरात से प्रतिष्ठित गोल्डन वीजा प्राप्त करने वाला पहला परिवार है। वर्षों से अपनी कड़ी मेहनत और प्रयासों से उर्वशी रौतेला फिल्म इंडस्ट्री में सफलतापूर्वक अपनी जगह बनाने में कामयाब रही हैं।

ट्रेंडिंग तस्वीरें: तनीषा मुखर्जी की शानदार गुलाबी पोशाक, जो जीत लेगी आपका दिल 

उर्वशी रौतेला के बारे में सबसे अद्भुत और अविश्वसनीय बात यह है कि भले ही उनकी उपलब्धियां आसमान छूती हैं, फिर भी वह एक विनम्र, जड़ और जमीन से जुड़ी शख्सियत बनी हुई हैं, जिन्हें समाज के सभी वर्गों के लोग पसंद करते हैं। एक व्यक्ति के रूप में, उर्वशी रौतेला हमेशा बहुत आध्यात्मिक रही हैं और इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है की, उन्हें अक्सर भगवान से आशीर्वाद लेते हुए देश भर के विभिन्न मंदिरों में देखा जाता है।

रिदम वाघोलिकर ने मराठी भाषा दिवस पर एक खास संदेश साझा किया

खैर, इस बार भी, अपने जन्मदिन के तुरंत बाद, अभिनेत्री ने राजस्थान के नाथद्वारा में पवित्र और शुभ श्रीनाथ जी मंदिर के दर्शन करने का फैसला किया। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि वैश्विक आइकन उर्वशी रौतेला से ठीक पहले, भारत के सबसे बड़े बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी ने भी भगवान का आशीर्वाद लेने के लिए पवित्र स्थान का दौरा किया था।

मुकेश अंबानी के बाद उर्वशी रौतेला ने राजस्थान में नाथद्वारा के श्रीनाथ मंदिर में किए दर्शन

मंदिर से उर्वशी के सभी पवित्र पल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं और हम उनमें से हर एक को बेहद पसंद कर रहे हैं। उर्वशी को 4 लाख के पीले रंग के पटियाला सूट पहने देखा गया था और हम शर्त लगा सकते हैं कि आप उनकी दिव्य सुंदरता से अपनी आँखें नहीं हटा पाएंगे। क्या आप भी उनकी यहां की शानदार तस्वीर देखना चाहते हो? तो यह रही वह तस्वीरें..

‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ के अभिनेता अथर्व सावंत के कुछ सबसे स्टाइलिश और फैशनेबल अवतार जिन्हें अपने लोगों ने खूब पसंद किया

काम के मोर्चे पर, इस प्रतिभाशाली अभिनेत्री के पास अक्षय कुमार के साथ ‘वेलकम 3’, बॉबी देओल, दुलकीर सलमान, नंदमुरी बालकृष्ण के साथ ‘एनबीके109’, सनी देओल और संजय दत्त के साथ ‘बाप’ (हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर एक्सपेंडेबल्स का रीमेक), रणदीप हुडा, ब्लैक रोज़ के साथ ‘इंस्पेक्टर अविनाश 2’, जैसे प्रोजेक्ट्स हैं। इसके अलावा उर्वशी रौतेला ‘जेएनयू’ नामक एक आगामी फिल्म में भी दिखाई देंगी, जो एक बायोपिक है, जहां वह कॉलेज राजनेता की भूमिका निभा रही हैं और इस में वह एक म्यूजिक वीडियो में ‘जलेबी’ फेम जेसन डेरुलो के साथ भी नजर आएगी। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

About Samar Saleel

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...