Breaking News

पंजाब के बाद अब तेलंगाना में प्रचंड जीत हासिल करने के इरादे से सभी सीटों पर पदयात्रा निकालेंगे केजरीवाल

पंजाब फतह के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के मुखिया अरविंद केजरीवाल जल्द ही तेलंगाना का दौरा करने वाले हैं. तेलंगाना के आप नेताओं की मानें तो केजरीवाल अप्रैल में दौरा कर सकते हैं.  केजरीवाल के तेलंगाना के दौरे को लेकर आप पार्टी ने प्रदेश की सभी 119 सीटों पर पदयात्रा निकालने की योजना बनाई है.

तेलंगाना में वह क्षेत्रीय पार्टी तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के सामने खुद को मजबूत करेगी. अरविंद केजरीवाल के दौरे के बाद आप नेता तेलंगाना में होने वाले अगले विधानसभा चुनावों और पार्टी को मजबूत करने के लिए भविष्य की योजना भी तैयार करेगी.

सीएम केजरीवाल से तेलंगाना आप प्रभारी सोमनाथ भारती की मुलाकात हुई थी. इस मुलाकात में केजरीवाल ने सोमनाथ भारती को टीएआरएस के खिलाफ अभियान तेज करने के निर्देश दिए थे.

आप पार्टी की सर्च कमेटी की चेयरपर्सन इंदिरा शोबन ने कहा कि आप नेताओं को राज्य की मौजूदा स्थित की समझ है. इसलिए तेलंगाना में भी पंजाब की तरह धान खरीद और अधूरे वादे के कई मुद्दे है.

About News Room lko

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...