Breaking News

पूर्व सांसद विजय गोयल का मोबाइल फोन लगा दिल्ली पुलिस के हाथ, आरोपी को भी किया गया अरेस्ट

दिल्ली पुलिस ने पूर्व सांसद विजय गोयल  का मोबाइल फोन बरामद कर लिया है. पुलिस ने फोन छीनने के आरोप में 22 वर्षीय एक युवक और इस फोन को खरीदने वाले एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.

इसकी जानकारी एक अधिकारी ने मंगलवार को दी. पुलिस ने बताया कि दरियागंज निवासी साजन ने गत शाम को गोयल का फोन उस समय छीन लिया था, जब वह अपर सुभाष मार्ग से होकर दरियागंज से लाल किले  ओर जा रहे थे.

पुलिस ने बताया कि उन्होंने मामला दर्ज किया और जांच शुरू की. पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए 100 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों की जांच की. जिससे उन्हें आरोपी की पहचान करने में मदद मिली और आखिरकार उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

कलसी ने मंगलवार को बताया कि आरोपी ने अपने कपड़े बदल लिए थे और वारदात के वक्त उसने जो कपड़े पहन रखे थे, उन्हें बरामद कर लिया गया है. गिरफ्तारी के बाद आरोपी साजन ने पुलिस को बताया कि उसने मोबाइल फोन उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद निवासी 23 साल के मोहम्मद आसिफ को 2,200 रुपये में बेच दिया था.

उसकी निशानदेही पर आसिफ को भी गिरफ्तार कर लिया गया. वह एक दुकान में सहायक के तौर पर काम करता है. पुलिस ने बताया कि आसिफ से मोबाइल फोन बरामद कर लिया गया है.

About News Room lko

Check Also

‘तेजस MK1ए सीरीज का पहला विमान हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड ने तैयार किया’; बंगलूरू में पहली सफल उड़ान

हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) ने हल्के लड़ाकू विमान (LCA) तेजस एमके1ए सीरीज का पहला विमान ...