Breaking News

सात साल के बैन के बाद रणजी टीम में हुई एस. श्रीसंत की वापसी

भारत के तेज गेंदबाज एस श्रीसंत अगामी रणजी सीजन में केरल की ओर से खेलते दिख सकते हैं. खबरों के मुताबिक केरल क्रिकेट एसोसिएशन ने इस बात का फैसला किया है कि अगर श्रीसंत अपनी फिटनेस साबित करते हैं तो रणजी टीम के लिए चुना जा सकता है. श्रीसंत साल 2013 में आईपीएल में हुई फिक्सिंग के बाद लगे बैन के कारण सात साल से क्रिकेट के मैदान से दूर हैं.

मई 2013 में दिल्ली पुलिस ने मैच फिक्सिंग के आरोप में श्रीसंत और उनके दो राजस्थान रॉयल्स टीम के साथी अजीत चांडिला और अंकित छवन को गिरफ्तार किया था. बीसीसीआई ने इसके बाद तीनों खिलाड़ियों पर बैन लगा दिया था. हालांकि श्रीसंत की कोशिशों के बाद साल 2015 में विशेष अदालत ने उन्हें आरोपों से बरी कर दिया गया था.

इसके बाद साल 2018 में केरल हाई कोर्ट ने उनपर लगे अजीवन प्रतिबंध को खत्म कर दिया. अब जब उनका साल साल का बैन खत्म होने को आया है केरल रणजी टीम ने कोच टीनू जॉन से बात करके श्रीसंत को टीम में शामिल करने का फैसला किया है.

हालांकि अभी रणजी ट्रॉफी के आय़ोजन को लेकर बीसीसीआई ने कोई फैसला नहीं किया है लेकिन श्रीसंत सितंबर में शुरू होने वाली टीम के कैंप का हिस्सा होंगे. केरल के अहम गेंदबाज संदीप वॉरियर अगले सीजन में तमिलनाडु के लिए खेलने वाले हैं जिसके बाद उम्मीद की जा रही है कि श्रीसंत को टीम में मौका दिया जा सकता है.

एशियननेट न्यूज के मुताबिक श्रीसंत ने कहा कि, मैं वास्तव में अपने आप को मौका देने के लिए केसीए का आभारी हूं. मैं अपनी फिटनेस और तूफान को खेल में वापस साबित करूंगा. यह सभी विवादों को शांत करने का समय है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

‘हमें आप पर गर्व है’, प्रधानमंत्री मोदी ने गुकेश को दी बधाई, तमिलनाडु के CM ने कही यह बात

भारत के 17 साल के ग्रैंडमास्टर डी गुकेश ने कैंडिडेट्स शतरंज टूर्नामेंट जीतकर इतिहास रच ...