Breaking News

Russian Ukraine War: उत्तराखंड के छात्रों का मुख्यमंत्री ने जाना हालचाल, बच्चों ने बताई आपबीती

यूक्रेन में मेडिकल की पढ़ाई के लिए गए पौड़ी जिले के कोटद्वार और समीपवर्ती क्षैेत्रों के छात्र-छात्राओं के लौटने का सिलसिला जारी है।  रतनपुर कुंभीचौड़ निवासी रजत असवाल, देवीरोड डबराल कालोनी निवासी जयेश रावत और तड़ियाल चौक निवासी आयुष कुकरेती सकुशल अपने घर लौट आए हैं।

जबकि कोटद्वार की दो छात्राएं शिवानी शर्मा और आंचल नैथानी भी दिल्ली पहुंच गई हैं। अन्य कई छात्र शुक्रवार शाम को रोमानियां और हंगरी से मुंबई और दिल्ली के लिए रवाना होंगे, जिनके शनिवार तक कोटद्वार पहुंचने की संभावनाएं हैं। घर पहुंचने पर परिजनों ने राहत की सांस ली है।

यूक्रेन में भीषण युद्ध के बीच फंसे इन छात्र-छात्राओं का लगातार अपने घर वालों से संपर्क बना रहा। सभी अपने परिजनों से वहां के विकट हालात के बारे में बताते रहे। कई छात्र-छात्राओं को कई किमी पैदल चलकर बस और ट्रेन मिल पाई।

कोटद्वार पहुंचने पर रतनुपर कुंभीचौड़ निवासी पूर्व प्रमुख सुरेश असवाल के बेटे रजत असवाल के सकुशल अपने घर पहुंचने पर परिजनों, नातेदारों और क्षेत्रवासियों ने स्वागत किया। यूक्रेन के इवानोफ्रेक्विस नेशनल यूनिवर्सिटी में एमबीबीएस के तृतीय वर्ष के छात्र रजत असवाल ने घर पहुंचने पर आप बीती सुनाई।

About News Room lko

Check Also

देश भर में चुनाव की बयार… पर यहां है इंतजार, सरकार और उपराज्यपाल की रस्साकशी में अटका ‘दरबार’

नगर निगम के मेयर और डिप्टी मेयर का चुनाव अब शुक्रवार को नहीं होगा। उपराज्यपाल ...