Breaking News

वर्क से ब्रेक लेकर पति संग वेकेशन मनाने मालदीव पहुंची सनी लियोन, शेयर की ये तस्वीर

सनी लियोन ने वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। कभी समंदर में नहाते तो कभी रेत पर लेटी सनी लियोनी के फैंस को ये तस्वीरें खूब पसंद आईं.एक्ट्रेस इंटरनेट पर अपनी कई ऐसी बोल्ड फोटोज अपलोड करती रहती जिसे देखने के बाद उनके फैंस के दिलों की धड़कन और भी ज्यादा बढ़ जाती है।

 समंदर में नहाते तो कभी रेत पर लेटी सनी लियोनी के फैंस को ये तस्वीरें खूब पसंद आईं. वहीं सनी लियोन को ये बिकिनी बेहद पसंद है तो उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा- लव दिस बिकिनी.

सनी लियोन काम से ब्रेक लेकर पति डैनियल के साथ इन दिनों मालदीव में वेकेशन मना रही हैं, जिसकी तस्वीरें लगातार इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं।

इससे पहले सनी लियोन ने ब्लू बिकिनी में एक तस्वीर शेयर की थी। सनी ने इन तस्वीरों में कातिलाना पोज भी दिया जो उनके फैंस के दिल की धड़कन बढ़ाने के लिए काफी था.

हाल ही में एक्ट्रेस ने पिंक बिकिनी में कुछ नई फोटोज पोस्ट की है, जिसे देख फैंस की बोलती बंद हो गयी हैं।सनी लियोन भारतीय फिल्म उद्योग में अपनी पहचान बनाने में कामयाब रही हैं। हाल ही में सनी ने अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग पूरी की, जिसके बाद वह अपने परिवार के साथ वेकेशन पर चली गईं।

About News Room lko

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...