Breaking News

कांग्रेस में 18 साल के कार्यकाल के बाद सिंधिया के इस्तीफा देने पर दिग्विजय ने किया वार, कहा:’गांधी को मारने के…’

ज्योतिरादित्य माधवराव सिंधिया भारत सरकार की पंद्रहवीं लोकसभा के मंत्रिमंडल में वाणिज्य एवं उद्योग राज्यमंत्री रह चुके हैं। ये लोकसभा की मध्य प्रदेश स्थित गुना संसदीय सीट का प्रतिनिधित्व करते थे।अपनी कांग्रेस पार्टी से नाराज चल रहे पार्टी के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस्तीफा दे दिया था. होली के दिन करीब 18 साल के कार्यकाल के बाद सिंधिया के साथ साथ 22 विधायकों ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया हैं.


जिसके दो दिन बाद यानि की, बुधवार एक दिन दोपहर तीन बजे से पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया दिल्ली के भाजपा दफ्तर पहुंचे थे. जहां उन्होंने जेपी नड्डा की मौजूदगी में भाजपा का हाथ थामा. रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी ज्योतिरादित्य सिंधिया को राज्यसभा भेज सकती है.

सिंधिया की BJP में एंट्री होते ही दिग्विजय सिंह का वार
करीब 18 बाद कांग्रेस का साथ छोड़ने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया को कहीं ना कहीं निशाने पर लेते हुए कांग्रेस के कदावर नेता दिग्विजय सिंह ने बड़ा बयान दिया हैं. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा की, ‘महात्मा गांधी को मारने के लिए नाथूराम गोडसे ने जिस रिवॉल्वर का इस्तेमाल किया,
उसे ग्वालियर के परचुरे ने उपलब्ध कराया था. इसमें उन्होंने सिंधिया का नाम नहीं लिया पर लेकिन उनका सीधा निशाना सीधे ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जाता हैं क्यूंकि ज्योतिरादित्य सिंधिया के राजघराने से ताल्लुक रखते हैं.

About News Room lko

Check Also

हरकतों से बाज नहीं आ रहा चीन, सियाचिन के पास PoK में कर रहा सड़क निर्माण; सैटेलाइट तस्वीरों में खुलासा

नई दिल्ली: चीन ने सियाचिन के नजदीक अवैध रूप से अधिग्रहित कश्मीर में सड़क का ...