Breaking News

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट का बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद छलका दर्द, कहा:’वो मुझे धोका दे रहा…’

बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस और बिग बॉस (Bigg Boss) की एक्स कंटेस्टेंट सना खान (Sana Khan) पिछले कुछ दिनों से मेल्विन लुइस (Melvin Louis) से अपने ब्रेकअप को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में सना खान ने डांसर और कोरियोग्राफर मेलविन लुईस से ब्रेकअप कर लिया है. ब्रेकअप होने के बाद सना खान पहली बार मेलविन लुईस से रिश्ते को लेकर खुलकर सामने आई हैं. उन्होंने मेलविन को लेकर कई शॉकिंग खुलासे भी किए हैं. सना ने बताया कि मेलविन उन्हें चीट कर रहे थे, जिसका पता उन्होंने बड़े ही चालाकी से लगाया है.


एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) ने स्पॉटबॉय से बातचीत में बताया कि मुझे नहीं पता था कि मेल्विन मुझे धोखा दे रहे हैं. उन्होंने बताया कि हाल ही में जब मैं क्रबि से वापस आई तो उससे मेरी बिलकुल बात नहीं हो रही थी. लेकिन मुझे पता लग रहा था कि वह अपनी जिंदगी में मजे कर रहा है. अचानक से 3 फरवरी को मैंने उसके घर जाकर उसे सरप्राइज दिया. उसके ठीक एक दिन बाद मुझे पता चला कि उसकी जिंदगी में कई लड़कियां हैं. मैंने उससे उसका फोन मांगा, यह देखने के लिए क्या वह वाकई में मुझे चीट कर रहा है तो उसने मुझे फोन देने से इंकार कर दिया लेकिन मैंने जबरदस्ती उसका फोन छीना और तब मुझे अरने रिश्ते की असली सच्चाई के बारे में पता चल गया.

सना ने बताया कि मेलविन मुझे चीट कर रहा था, ये जानने के बाद में डिप्रेशन में आ गई थी. करीब 20 दिन तक मैं नींद की गोलियां लेकर सोई, क्योंकि मुझे नींद नहीं आती थी. उन्होंने बताया कि पिछले दो दिनों से में बिना नींद की गोली खाए सो रही हैं, जिसकी मुझे खुशी है. एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे कहा जा रहा हैं कि जीवन में अब आगे बढ़ जाओ मैं उनको कहना चाहती हूं कि यह इतना आसान नहीं है. धोखेबाज लोग सब कुछ कर के आगे बढ़ जाते हैं, लेकिन जो लोग सच्चा प्यार करते हैं, उन्हें खुद को संभालने के लिए थोड़ा समय लगता है. मुझे खुद को वक्त देना है मैं भी इससे बाहर निकलना चाहती हूं.

उन्होंने कहा कि दुख होता है, क्योंकि मैं हम रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहते थे, दोनों के परिवार एक दूसरे से मिल चुके थे. मेल्विन और मैं शादी करना चाहते थे लेकिन इससे पहले हम अलग हो गए. सना ने कहा लेकिन अच्छा है कि ईश्वर ने ये सब जल्दी कर दिया.

About News Room lko

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...