Breaking News

फ़िल्म “डार्लिंग्स” की टीम में शानदार कलाकारों के बाद गुलज़ार और विशाल भारद्वाज की जादुई जोड़ी हुई शामिल

हाल ही में घोषित फिल्म “डार्लिंग्स” बतौर निर्देशक जसमीत के रीन और बतौर निर्माता आलिया भट्ट की पहली फिल्म है। और अब, फिल्म के लिरिक्स और म्यूजिक के लिए संगीत की जादुई जोड़ी गुलजार और विशाल भारद्वाज भी टीम में शामिल हो गए हैं।

किंवदंती गुलज़ार साब के साथ-साथ विशाल भारद्वाज, जो उद्योग के सबसे बेहतरीन कंपोजर्स में से एक हैं, उन्होंने कुछ सबसे यादगार फिल्मों के लिए एक साथ आइकोनिक गाने बनाए हैं, जिसमें ओमकारा, चाची 420, कमीने, हैदर, इश्किया और माचिस इत्यादि शामिल है। उनके सहयोग से हिंदी सिनेमा को कुछ बेहतरीन ट्रैक मिले हैं। और अब डार्लिंग्स के साथ, वे कुछ सुंदर क्षण बनाने के लिए तैयार हैं, जो फिल्म की कहानी को अधिक खूबसूरत बनाने में मदद करेंगे।

‘डार्लिंग्स’ एक अतरंगी मां-बेटी की एक अनोखी कहानी है जो दुनिया में अपनी जगह बनाने की कोशिश में पागलपंती से भरपूर परिस्थितियों से गुजरती हैं। यह डार्क कॉमेडी मुंबई में एक कंज़र्वेटिव लोवर मिडिल-क्लास की अड़ोस-पड़ोस पृष्ठभूमि पर स्थापित है जिसमें इन दो महिलाओं के सफ़र को दर्शाया गया है जहाँ उन्हें इस असाधारण परिस्थितियों में साहस और प्यार मिल जाता है।

परवेज़ शेख और जसमीत द्वारा लिखित, डार्लिंग्स का निर्माण गौरी खान, आलिया भट्ट और गौरव वर्मा द्वारा किया जा रहा है। यह रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस द्वारा रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट की प्रस्तुति है। फिल्म की शूटिंग इस महीने शुरू की जाएगी।

About Samar Saleel

Check Also

अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट ने अपनी 50वीं रिलीज़ शर्माजी की बेटी के साथ अर्धशतक किया पूरा

शर्माजी की बेटी (SharmaJee Ki Beti) के अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट के 50वें प्रोजेक्ट के साथ, कंटेंट ...