Sidharth Shukla की मौत के बाद सदमे से नहीं निकल पा रही उनकी ये को-स्टार कहा,”वो बहुत स्पेशल थे…”

बिग बॉस 13 विनर और टीवी के फेमस एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का 2 सितंबर को हार्ट अटैक से निधन हो गया था. . उनकी कोस्टार रह चुकीं एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) को भी उनकी मौत से गहरा सदमा लगा था.

दरअसल दोनों को एकसाथ ‘दिल से दिल तक’ में पार्थ और शोरवोरी का रोल निभाते हुए देखा गया था. अफवाह ये भी थी कि दोनों के बीच अफेयर चल रहा हैं. साथ ये भी सुना जाता था कि, सेट पर उनके बीच बहुत झगड़े होते हैं और वो एक-दूसरे से नफरत करते हैं लेकिन बिग बॉस 13 में जब दोनों एकसाथ आए तो कई मौकों पर उनकी दोस्ती भी देखी गई थी.

सिद्धार्थ  से उन्हें गहरा सदमा लगा था. रश्मि ने कहा, “सिद्धार्थ बहुत खास थे, इसमें कोई शक नहीं कि हम लड़े थे, हमारे मुद्दे थे लेकिन दिन के अंत में एक अच्छी दोस्ती हो जाती थी और हमने एक-दूसरे की परवाह भी की है. जैसे ही मुझे ये खबर मिली मैंने अपने गाने के सारे प्रमोशन रोक दिए, मैं भाग्यशाली हूं कि हमारे निर्माता शाहजेब आजाद ने मेरी स्थिति को समझा और मुझे शोक मनाने की अनुमति दी.

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन ने सभी को और खासकर उनकी करीबी दोस्त शहनाज गिल को पूरी तरह से तोड़ दिया है. उन्हें इन हालातों में देखकर कई लोगों के दिलों को ठेस पहुंची हैं.

About News Room lko

Check Also

पिंक कलर की फ्लोरल प्रिंट साड़ी में जाह्नवी कपूर ने दिखाई कातिलाना अदाए, जिसे देख आप भी हो जाएंगे एक्ट्रेस के दीवाने

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें मुंबई: दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *