Breaking News

ऐतिहासिक जीत के बाद पीएम मोदी का संसद भवन में भव्य स्वागत, शामिल होंगे ये नेता

संसद के शीतकालीन सत्र में बीजेपी संसदीय दल की आज संसद भवन परिसर में बैठक होगी। इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सभी केंद्रीय मंत्रियों के अलावा संसद के दोनों सदनों के बीजेपी के सभी सांसद शामिल होंगे।

सूत्रों के मुताबिक गुजरात विधानसभा चुनाव में मिली अब तक की सबसे बड़ी और ऐतिहासिक जीत के मद्देनजर, संसदीय दल की बैठक में बीजेपी के सभी सांसदों की तरफ से राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत करेंगे और इतनी बड़ी जीत को लेकर उन्हें धन्यवाद देंगे।

विक्रमादित्य सिंह के खिलाफ जारी गैर जमानती वारंट, 2019 में हुई थी शादी

संसदीय दल की बैठक में संसद के शीतकालीन सत्र के शेष दिनों को लेकर पार्टी की रणनीति पर भी चर्चा होने की संभावना है। संसद सत्र के कामकाज, विपक्षी दलों द्वारा किए जा रहे हमले की काट और सरकार की उपलब्धियों को लेकर भी संसदीय दल की बैठक में चर्चा होने की संभावना है।

संसदीय दल की बैठक खास इस लिहाज से भी महत्वपूर्ण है कि बीजेपी अभी से ही 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट गई है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि आज होने वाली संसदीय दल की बैठक के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव की तैयारियों और जनता से सीधे जुड़ने को लेकर बातचीत कर सकते हैं।

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...