Breaking News

विक्रमादित्य सिंह के खिलाफ जारी गैर जमानती वारंट, 2019 में हुई थी शादी

हिमाचल कांग्रेस की अध्यक्ष प्रतिभा सिंह, शिमला ग्रामीण से विधायक उनके बेटे विक्रमादित्य सिंह समेत परिवार के कई सदस्यों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया है। यह वारंट विक्रमादित्य सिंह की पत्नी द्वारा की गई शिकायत के आधार पर जारी किया गया है।

14 करोड़ की नशीली दवाईयां जब्त, मिराजौल इस्लाम के रूप में आरोपी की पहचान

शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य सिंह की पत्नी सुदर्शना ने राजस्थान के उदयपुर कोर्ट में अपने पति और परिवार के सदस्यों के खिलाफ घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज कराई है। यह शिकायत 17 अक्टूबर को दर्ज कराई गई है। इस मामले में 17 नवंबर को हुई पहली सुनवाई में अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी उदयपुर की अदालत ने पति विक्रमादित्य सिंह, सास प्रतिभा सिंह, ननद अपराजिता सिंह, नंदोई अंगद सिंह व नन्दोई अंगद सिंह को गैर जमानती वारंट जारी किया है।

मामला राजस्थान के उदयपुर कोर्ट में है

मामले के सभी प्रतिवादियों को 14 दिसंबर को अदालत में पेश होने के लिए कहा गया है। सुदर्शना ने घरेलू हिंसा से महिला संरक्षण अधिनियम की धारा 20 के तहत उदयपुर कोर्ट में परिवाद दायर किया था। सुदर्शना ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि शादी के बाद ससुराल में उसे मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना दी गई।

राजस्थान के मेवात वंश की राजकुमारी #सुदर्शना की शादी 8 मार्च 2019 को हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय वीरभद्र सिंह और शिमला ग्रामीण विधायक के बेटे विक्रमादित्य सिंह से हुई थी। यह शादी राजस्थान के कानोता गांव में हुई थी। शिकायत में कहा गया है कि शादी के बाद ससुराल वालों ने प्रताड़ना शुरू कर दी। शिकायत में सुदर्शना ने अदालत से अनुरोध किया है कि प्रतिवादी पक्ष को उसके रहने के लिए एक घर की भी व्यवस्था करनी चाहिए।

About News Room lko

Check Also

सीएमएस के सर्वाधिक 169 छात्र जेईई मेन्स परीक्षा में सफल, JEE एडवान्स में होंगे शामिल

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल के मेधावी छात्रों ने एक बार फिर से ‘जेईई मेन्स’ परीक्षा ...